मधेपुरा ट्रिपल मर्डर केस : DIG शिवदीप लांडे ने कर दिया खुलासा, जानें क्या कुछ कहा

Edited By:  |
dig shivdeep lande ne kar diya madhepura triple murder case ka khulasa dig shivdeep lande ne kar diya madhepura triple murder case ka khulasa

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा कर दिया है। डीआईजी कोसी रेंज शिवदीप लांडे ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए कहा कि यह हत्याकांड सोची समझी साजिश के तहत की गई है। वहीं उन्होंने इस घटना के पीछे का कारण जमीन और पारिवारिक विवाद बताया है।


डीआईजी शिवदीप लांडे ने बताया कि रविवार को माता-पिता और बेटा कड़ाके की ठंड में आग सेक रहे थे। तभी रात के लगभग 12 बजे तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी थी। साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के पीछे का कारण स्पष्ट किया है। डीआईजी कोसी रेंज शिवदीप लांडे ने बताया कि घटना के पीछे का कारण जमीन और पारिवारिक विवाद है।


BIG BREAKING : मधेपुरा में पति-पत्नी और उनके जवान बेटे की हत्या,अपनों पर लगा आरोप..

उन्होंने बताया कि जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि पिता ने 3 और बेटे ने 2 शादी की थी। पिता की तीसरी पत्नी एक सप्ताह पहले ही घर छोड़कर चली गई थी। हत्या सोची समझी प्लानिंग के तहत की गई है। तीसरी पत्नी के एंगल को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। हत्यारोपी का शिनाख्त कर गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

शिवदीप लांडे ने आगे बताया कि जांच पड़ताल के दौरान ही यह बात भी सामने आई है कि मृतक सूर्यनारायण साह और सगे भाई दीपनारायण साह के बीच पिछले 11 साल से भूमि विवाद चल रहा था। कई बार जमकर मारपीट की घटना भी घटित हुई, जहां ग्रामीण स्तर पर फैसला भी किया गया। लेकिन बीते देर रात दीपनारायण साह समेत इनके गुर्गों ने मिलकर महिला समेत सूर्यनारायण साह और इनके पुत्र की हत्या कर दी और गांव छोड़कर फरार हो गया।

साथ ही उन्होंने कहा कि एक और बात है जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। सूर्यनारायण साह ने तीन शादियां की थीं और उनके बेटे ने दो शादियां की थीं। तीसरी पत्नी एक सप्ताह पहले ही निकल गई थी। उस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


Copy