धनबाद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भरी हुंकार : कहा-झारखंड में सत्ता परिवर्तन के मकसद से भाजपा वर्तमान हेमंत सरकार के खिलाफ जा रही जनता के बीच

Edited By:  |
dhanbad mai raksha mantri rajnaath singh ne bhari hunkaar dhanbad mai raksha mantri rajnaath singh ne bhari hunkaar

धनबाद:झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सरकार के वादा खिलाफी के खिलाफ भाजपा के द्वारा चलाए जा रहे परिवर्तन यात्रा धनबाद में आज समाप्त हो गया. परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए. सभा में संबोधित करते हुए रक्षामंत्री ने झारखंड के हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला है.

रक्षामंत्री ने कहा किझारखंड में सत्ता परिवर्तन के मकसद से जनता की बीच भाजपा परिवर्तन यात्रा के जरिए झारखंड के वर्तमान हेमंत सरकार के खिलाफ किए गए वादाखिलाफी को लेकर जा रही है. कई दिनों से चलते आ रहे परिवर्तन यात्रा का धनबाद में आज समापन हो गया. समापन कार्यक्रम में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हुंकार भरा है. उन्होंने अपने संबोधन के दौरान राजनाथ सिंह ने झामुमो पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि झारखंड में10वर्षों के लिए भाजपा की सरकार दीजिए. झारखंड में विकास का बयान रहेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि घर, परिवार और सरकार लोक और लाज से चलता है. लेकिन झारखंड के मुख्यमंत्री ने लोक और लाज को दरकिनार करके राज्य को चला रहे हैं.वहीं उन्होंने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में जेल की हवा भी खानी पड़ी है.

कार्यक्रम के दौरान भाजपा के महिला कार्यकर्ताओं ने बेटी, रोटी, पोटली शोप कर रक्षा मंत्री से रक्षा की भी गुहार लगाई है. केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का धनबाद सांसद और बाबूलाल मरांडी ने भव्य स्वागत किया. वहीं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जेएमएम का अर्थ जमकर मलाई मारो पार्टी बताया है. वहीं उन्होंने कहा कि झारखंड में विकास के राह पर कांग्रेस, जेएमएम और आरजेडी स्पीड ब्रेकर बनकर रोक रही है. उन्होंने कहा कि झारखंड में घुसपैठियों को पनाह दिया जा रहा है. सरकार आने के बाद सभी बंगलदेशी घुसपैठियों को पहचान करके चुन चुन कर निकाला जाएगा.

बहरहाल भाजपा का परिवर्तन यात्रा धनबाद में समाप्त हो गया है. लेकिन यह परिवर्तन महासभा झारखंड में सत्ता परिवर्तन के लिए कितना सटीक और सही साबित होती है. ये आने वाला वक्त ही बताएगा. अब देखना है कि जनता इस परिवर्तन यात्रा पर आशीर्वाद किस तरह से देती है.

धनबाद से विकास कुमार की रिपोर्ट .