द डिटेलिंग माफिया का खुला शो रूम : डिटेलिंग माफिया ने कोशी सीमाँचल के पूर्णिया में अपने पहले शोरूम का अनावरण किया: प्रीमियम कार केयर के सेवाओं में एक नया युग का हुआ आगाज..

Edited By:  |
Detailing Mafia unveils its first showroom in Purnia, Kosi Seemanchal: A new era in premium car care services begins.. Detailing Mafia unveils its first showroom in Purnia, Kosi Seemanchal: A new era in premium car care services begins..

Desk: स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर, ऑटोमोटिव डिटेलिंग उद्योग में अग्रणी, द डिटेलिंग माफिया ने पूर्णिया के दमका चौक गुलाबबाग के समीप अपने पहले शोरूम का उ‌द्घाटन किया। यहाँ एक ही छत के नीचे कार प्रेमी लोगों के लिए सिरेमिक कोटिंग, पेंट प्रोटेक्शन फिल्म (पीपीएफ) और विस्तृत धुलाई सहित प्रीमियम वॉशिंग और डिटेलिंग सेवाएं उपलब्ध है।

उ‌द्घाटन समारोह में द डिटेलिंग माफिया के सीईओ कुणाल सेठी सहित विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे। जिनके द्वारा फीता काटकर और दीप प्रज्वलित कर शोरूम का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर टीडीएम के पूर्वी क्षेत्र प्रमुख प्रसेनजीत घोष, टीडीएम के प्रशिक्षक सुभाशीष मुखर्जी, वीवीआईटी के अध्यक्ष राजेश चंद्र मिश्रा और सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) के सम्मानित रिटायर्ड मिथिलेश मिश्रा भी उपस्थित रहे।

मीडिया से बातचीत के क्रम में कुणाल सेठी ने कहा कि हम कोशी सीमांचल के लिए पूर्णिया में डिटेलिंग माफिया की प्रीमियम सेवाओं को लाकर काफी हर्ष महसूस कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ ऑटोमोटिव देखभाल प्रदान करना है," उनकी गाड़ियों को उच्च गुणवत्ता पूर्ण वाला ट्रिटमेंट यहां मिलेगा जो वो चाहते है और जिसके वे हकदार हैं। यह शोरूम हमारी ऑटोमोबाइलस के यात्रा के क्षेत्र में एक नए अध्याय की शुरुआत का बेहतर प्रतीक है, और हम पूरे बिहार और बंगाल में कार के नए मानक को स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और ये हमारा बेहतर सेवा देने का ये संस्थान प्रतीक होगा।

पूर्णिया में नया शोरूम अत्याधुनिक सुविधाओं और असाधारण सेवा देने के लिए संस्थान के समर्पित उच्च प्रशिक्षित टेक्निकल कारीगरों की एक बेहतरीन टीम से सुसज्जित है। ग्राहक अब उन्नत सिरेमिक कोटिंग तकनीकों से लेकर व्यापक पीपीएफ समाधानों से लैस टेक्नीक जो उनके वाहनों की सुरक्षा और उपस्थिति को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, हमारे ग्राहक जो कोशी ओर सीमाँचल के अलग अलग जिलों से हमारे यहां आएंगे तो इस डिटेलिंग माफिया की हमारी संस्थान की बेहतरीन सर्विसेज की गुणवत्ता का अनुभव कर सकते हैं।हमें विश्वास है कि पूर्णिया के लोग हमारे दरवाजे से आने वाले प्रत्येक वाहन में की जाने वाली सावधानीपूर्वक देखभाल की सराहना करेंगे। यहां सभी सर्विसेज में EMI की सुविधा भी उपलब्ध है।