'देश पर कब्जा चाहती है बीजेपी' : तेजस्वी ने केंद्र पर बोला करारा हमला,शिवसेना में बगावत भाजपा की साजिश

Edited By:  |
desh par kabza chahti hai bjp desh par kabza chahti hai bjp

पटना : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है। महाराष्ट्र में जारी संकट के बीच तेजस्वी यादव ने कहा है कि शिवसेना में जो बगावत हो रही है वो बीजेपी की ही साजिश है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार पूरे देश पर अपना कब्ज़ा चाहती है। केंद्र सरकार - गैर बीजेपी सरकारों को गिराने में अपना तंत्र मन्त्र लगा रही है।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में अपने समर्थको से मिलने पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने कच्ची दरगाह-बिदुपुर 6 लेन निर्माणाधीन पुल के निर्माण कार्य का जायजा लिया। डबल इंजन सरकार में संसाधनों की भारी कमी के चलते निर्माण गति बाधित है। कच्ची दरगाह-बिदुपुर के बीच गंगा नदी पर बनने वाले देश के सबसे लंबे (9.76 KM) इस 6 लेन एक्स्ट्रा डोज केबल ब्रिज का हमने 6 वर्ष पूर्व कार्यारंभ किया था जिसे तय समय सीमा के अंदर 2021 तक पूर्ण होना था लेकिन नाकाबिल विभागीय मंत्रियों और डबल इंजन सरकार की ट्रबल के चलते यह प्रॉजेक्ट अभी से दो वर्ष लेट हो चुका है।

वहीँ तेजस्वी ने शिवसेना को लेकर सवाल पूछने पर केन्द्र सरकार को घेरते हुए कहा है कि पूरे प्रकरण के पीछे भाजपा की ही साजिश है। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार पूरे देश पर अपना कब्ज़ा चाहती है। केंद्र सरकार - गैर बीजेपी सरकारों को गिराने में अपना तंत्र मन्त्र लगा रही है।


Copy