देवघर में विघायक प्रदीप यादव ने कहा : आगामी विधानसभा सत्र के दौरान विपक्ष के हर मुद्दे का दिया जाएगा पुरजोर जवाब

Edited By:  |
Reported By:
deoghar mai vidhayak pradip yadav ne kaha deoghar mai vidhayak pradip yadav ne kaha

देवघर : झारखंड में इन दिनों आईटी और ईडी की चर्चा जोरों पर है. हाल ही में ईडी द्वारा मुख्यमंत्री को छठा समन भेजा गया. वहीं आईटी द्वारा राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर छापेमारी कर नगद करोड़ों रुपए बरामद की जा रही है. इसी कारण देशभर में झारखंड के दोनों मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. भाजपा आगामी विधानसभा सत्र के दौरान इन सभी मुद्दों पर सरकार को घेरने का काम करेगी. वहीं बुधवार देर शाम देवघर एक निजी कार्यक्रम में शामिल पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव ने सत्र के दौरान भाजपा की तमाम मुद्दों का पुरजोर जवाब देने की बात कही है.


धीरज साहू प्रकरण को लेकर भाजपा जमकर इसको भजा रही है. प्रदीप यादव ने कहा कि धीरज साहू एक बड़े खानदानी व्यवसाई हैं. धीरज साहू पहले सबसे बड़े व्यवसायी हैं फिर वे एक सांसद हैं. भाजपा जानबूझकर कांग्रेस को बदनाम करने के लिए इसको तूल पकड़ा रही है. प्रदीप यादव ने कहा कि धीरज साहू के ठिकानों पर बरामद नोटों का कांग्रेस को कोई लेना देना नहीं है. आईटी को इसका बेहतर जवाब धीरज साहू ही देंगे.


इस प्रकरण पर बोलते हुए प्रदीप यादव ने कहा कि थोड़ा वक्त का इंतजार कीजिए भाजपा के मंसूबे पर धीरज साहू पानी फेर देंगे. प्रदीप यादव ने कहा कि भाजपा को किसी से डर लगता है तो वो कांग्रेस ही है. इसलिए पूरी दुनिया को पता है कि भाजपा आईटी,ईडी और सीबीआई को हथियार बनाकर कांग्रेस को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. इसका जवाब आने वाले दिनों में देश की जनता देगी.


इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रदीप यादव का भाजपा में शामिल होने की खबर तेजी से प्रकाशित किया जा रहा है. कारण है उनका और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के बीच रहे मधुर संबंध को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदीप यादव ने बताया कि लंबे समय से बाबूलाल जी से न बात हुई है और न ही मुलाकात. ऐसे में यह एक सोची समझी साजिश के तहत बदनाम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा में जाने की अटकलें बेबुनियाद है. कांग्रेस विधायक दल के उप नेता और पिछले कई बार से बन रहे पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि किसी भी कीमत पर भाजपा में शामिल नहीं होने जा रहे हैं. पत्रकारों को भी ऐसी बेबुनियाद बातों के प्रश्न का उत्तर देना नहीं समझता हूं.


Copy