रास्ता विवाद को लेकर मारपीट : इलाज के दौरान हुई मौत, आरोपी फरार

Edited By:  |
Death occurred during treatment, accused absconding Death occurred during treatment, accused absconding

कोडरमा:- रास्ता विवाद को लेकर कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र के मास्टर मोहल्ला में पिछले 14 दिसंबर को हुए मारपीट की घटना में घायल संजय सिंह की मौत के मामले में बिहार पुलिस के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर केपी यादव के पुत्र राज कपूर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि इस मामले में सब इंस्पेक्टर केपी यादव के दूसरे पुत्र प्रेम कपूर अभी भी फरार है।




आपको बता दें कि 14 दिसंबर को महज ढाई फीट रास्ता विवाद को लेकर केपी यादव और संजय सिंह के परिवार के बीच कहा सुनी शुरू हुई थी और कहा सुनी के बाद मारपीट में केपी यादव के दोनों बेटों ने संजय सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया और इस घटना के चार दिनों के बाद इलाज के क्रम में संजय सिंह की मौत हो गई थी। वहीं घटना के तुरंत बाद 14 दिसंबर को संजय सिंह के परिजनों ने तिलैया थाना में लिखित जानकारी देकर केपी यादव और उसके दोनों पुत्रों पर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन तिलैया थाना पुलिस के द्वारा मामले को लेकर शिथिलता बरती गई और चार दिन बाद संजय सिंह की मौत की सूचना मिलते ही रिटायर्ड दरोगा का पूरा परिवार फरार हो गया।



इधर, घटना के विरोध में और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तिलैया थाना के समक्ष रांची पटना रोड पर तकरीबन5घंटे तक आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन किया था और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की थी। इधर मामले को लेकर जिला परिषद की पूर्व अध्यक्ष शालिनी गुप्ता ने गिरते कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं और लोगों को सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। इधर, इस मामले को लेकर एसपी अनुदीप सिंह ने बताया कि घटना के दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी लगातार बिहार में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है और जल्द ही दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने इस मामले में तिलैया थाना पुलिस की लापरवाही को लेकर जांच के आदेश भी दिए हैं।


Copy