दौलत के लिए खून : गुमला पुलिस ने मो. मुंतजिर अंसारी हत्यकांड का किया उद्भेदन, 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Edited By:  |
daulat ke liye khun daulat ke liye khun

गुमला :बड़ी खबर गुमला से जहां हुसैन नगर निवासी मो. मुंतजिर अंसारी हत्याकांड मामले में पुलिस ने हत्या में शामिल परिवार के ही 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बुधवार को गुमला थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि घर,जमीन व पैसे की चाह में पत्नी व बेटी ने मिलकर सुपारी देकर मो. मुंतजिर की हत्या करायी थी. एक लाख रूपये में मां और बेटी ने हत्या का सौदा किया था जिसमें अपराधी को दस हजार रूपये अग्रिम दिया गया था. थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार को मृतक मो मुंतजिर अंसारी का शव गुमला पुलिस ने हुसैन नगर स्थित नाला में एक बोरे में बरामद किया था. जिसके बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर कांड के उद्भेदन के लिए थाना प्रभारी विनोद कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम मृतक के भाई अजीजुल अंसारी के फर्दब्यान के आधार पर प्राथमिक अभियुक्त शाहजहां परवीन व मेहरून निशा को गिरफ्तार किया जहां पूछताछ में शाहजहां परवीन ने बताया कि घर,जमीन व पैसा की चाह में उसने हुसैन नगर निवासी मो. छोटु के साथ मिलकर अपनी पिता की हत्या की.

उसके निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कैंची पुलिस ने बरामद की है जिसके बाद मो. छोटु को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. छापेमारी दल में थाना प्रभारी विनोद कुमार, पुअनि विमल कुमार, पुअनि मो. मोजम्मील, पुअनि आशि कुमार भगत शामिल थे.


Copy