दर्दनाक सड़क हादसा : दो बाइक की सीधी टक्कर में दो व्यक्तियों की गई जान

Edited By:  |
Reported By:
dardnak  sadak hadsa dardnak  sadak hadsa

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां चैनपुर थाना क्षेत्र के ओड़नार के बरवाडीह में दो बाइक में टक्कर होने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला घायल है. घटना की सूचना पर चैनपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि चैनपुर थाना क्षेत्र के ओड़नार के बरवाडीह में विपरित दिशा से दो बाइक में टक्कर होने से दो लोगों की मौत हो गई और एक महिला घायल हो गई. दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था. दोनों मृतक व्यक्ति गढ़वा के रहने वाले थे. दुर्घटना में मौके पर ही नंदलाल भूइयां नामक युवक और सुरेश चौधरी नामक शख्स की मौत हो गई.नंदलाल भुइयां गढ़वा के कितासोती और सुरेश चौधरी गढ़वा के छप्परदगा का रहने वाला था.

जानकारी के बाद चैनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है कि नंदलाल भूइयां अपनी नानी को लेकर चैनपुर के ओड़नार स्थित अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे. इसी दौरान चैनपुर थाना क्षेत्र के ओड़नार में दोनों बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. इस टक्कर में दोनों की मौके पर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायल महिला को इलाज के लिए एमएमसीएच में भेजा. जबकि दोनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए MMCH में भेज दिया.


Copy