दर्दनाक सड़क हादसा : बस और मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर होने से पिता और पुत्र की गई जान

Edited By:  |
Reported By:
dardanaak sadak hadsaa dardanaak sadak hadsaa

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां चंदवा थाना क्षेत्र के रांची डालटेनगंज मुख्य मार्गNH-75में सासंग के पास यात्री बस की चपेट आने से बाइकसवार पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस घटना स्थल पहुंच कर बस के बीच फंसे बाइक और शव को बाहर निकाल कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी. घटना के बाद करीब आधा घंटा तक सड़क जाम रहा. पुलिस की सक्रियता से सड़क जाम हटाया गया.

बताया जा रहा है कि दुर्घटना इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार बाइक के साथ बस के चेचिश में जा घुसा,जबकी बाइक पर सवार पुत्र सड़क के दूर जा गिरा जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक पिता दिनेश भुइंया और तीन वर्षीय पुत्र शिवा चंदवा थानाक्षेत्र के चेटर के रहनेवाले थे.

जानकारी के अनुसार उपाध्याय नामक बस रांची से डालटेनगंज की ओर जा रही थी. इसी दौरान सासंग गांव के पास मोड़ पर तेज गति से आ रही बाइक से सीधी टक्कर हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार होने की वजह से मोटरसाइकिल सवार अपना नियंत्रण नहीं रख पाये जिस कारण दुर्घटना हुई.

इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर बस के बीच फंसे बाइक और शव को बाहर निकालने के बाद उसे कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई शुरु कर दी है.

वहीं बस को भी कब्जे में लिया गया. घटना के बाद करीब आधा घंटा सड़क के बीच जाम की स्थिति बनी रही. पुलिस की सक्रियता से सड़क जाम हटाया गया.