दर्दनाक सड़क हादसा : अनियंत्रित ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत और खलासी घायल, घायल खलासी सदर अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
dardanaak sadak hadsa dardanaak sadak hadsa

रामगढ़ : इस वक्त की बड़ी खबर रामगढ़ से जहां एनएच-33 चुट्टूपालू घाटी में रांची से रामगढ़ की ओर आ रही ट्रेलर का ब्रेक फेल हो जाने की वजह से अनियंत्रित होकर चट्टानों से टकरा गई. वहां से गुजर रहे सीआरपीएफ जवान ने गाड़ी में फंसे चालक और खलासी को निकाला. हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई जबकि खलासी गंभीर रुप से घायल हो गया है. घायल खलासी को रामगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि एनएच-33 चुट्टूपालू घाटी में रांची से रामगढ़ की ओर आ रही ट्रेलर का ब्रेक फेल होने के कारण अनियंत्रित हो गई. गाड़ी चालक को जब कुछ नहीं सुझा तो घाटी में चल रहे वाहनों को बचाने के लिए उसने घाटी की चट्टानों की ओर गाड़ी को मोड़ दिया. महज कुछ सेकंड में चट्टानों से गाड़ी जा टकराई. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी में ही ड्राइवर और खलासी बुरी तरह फंस गया. आते जाते लोगों ने हिम्मत नहीं जुटाई.

वहां से सीआरपीएफ के जवान कश्मीर से छुट्टी पर लौट रहे थे. तुरंत आगे बढ़ कर कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से घायल अवस्था में दोनों को निकाला. हालांकि इस दौरान एक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर अवस्था में रामगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.


Copy