लालू की सलामती के लिए पूजा—पाठ शुरू, दरभंगा के श्यामा माई मंदिर में RJD कार्यकर्ताओं ने किया हवन

Edited By:  |
darbhanga shyama mai mandir puja hawan for lalu darbhanga shyama mai mandir puja hawan for lalu

DARBHANGA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सेहत में सुधार के लिए मिथिला के प्रसिद्ध मां श्यामा माई मंदिर में राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा हवन पूजा-पाठ एंव दुआओं का दौर शुरू हो गया है। राजद नेता उदय शंकर यादव के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता एंव पांच पंडितों ने हवन को आहुति दी। इसमें राजद सुप्रीमो की सलामती के लिए सभी लोगों प्रार्थना कर रहे हैं।

दरअसल कल देर शाम राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया। जैसे ही इस बात की जानकारी दरभंगा में राजद कार्यकर्ताओं को लगी उनके बीच निराशा छा गया। उसके बाद राजद कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना को लेकर मां श्यामा मंदिर में उनकी सलामती के लिए पूजा पाठ का आयोजन किया।

राजद नेता उदय शंकर यादव ने कहा कि गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव की सेहत में सुधार नहीं हो रहा है और उनको बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स ले जाया गया है। इस बात से हम लोग काफी चिंतित हो गए। जिसको लेकर हम लोगों ने मिथिलांचल के प्रसिद्ध मां श्यामा माई के मंदिर में जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर पूजा-पाठ किए है।

वहीं हवन करा रहे पूजारी आचार्य सुभाष झा ने कहा की वैदिक मंत्रोंच्चारण के साथ हवन किया गया है। इस हवन से लालू प्रसाद यादव सकुशल अपन घर लौटेंगे।


Copy