दंगल गर्ल बबिता फ़ोगाट पहुंची आरा : अधीर रंजन पर बोला करारा हमला, कहा- माफी मांगे कांग्रेस

Edited By:  |
dangal girl babita fogat pahuchi ara dangal girl babita fogat pahuchi ara

भोजपुर : पटना में होने वाली बीजेपी की सभी मोर्चों की बैठक को सफल बनाने में पार्टी के प्रदेश स्तर के नेता जोर-शोर से जुटे हुए हैं। इसी बीच दंगल गर्ल बबिता फ़ोगाट भी भोजपुर पहुंची हैं। जिले के बड़हरा में उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान बखोरापुर गांव में मां काली का दर्शन किया। फिर कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने गांव की समस्या को लेकर लोगों से बात की ओर उन समस्याओं के समाधान के लिए आश्वासन दिया। वहीँ उन्होंने कहा कि महिला विरोधी और दलित विरोधी बयान पर कांग्रेस मांगे माफी।

इस दौरान बबिता फ़ोगाट ने कहा कि 1857 के स्वतंत्रता सेनानी बाबू वीर कुंवर सिंह की धरती पर मैं आई हूं। यह मेरे लिए गर्व का पल है। उससे भी बड़ा गर्व का पल है कि मैं मां काली के प्रांगण में बैठकर मीडिया से रूबरू हो रही हूं, यह मेरे लिए उससे भी बड़ी बात है। पार्टी संगठन के कार्यक्रम को लेकर ही मैं पार्टी के तरफ से प्रवासी के तौर पर आई हूं। लोगों से मिलूंगी और लोगों से जनसंवाद करूंगी। उन्होंने कहा कि गांव की जो समस्या है, उसपर चर्चा करुगी।

बबिता ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जो भी जनकल्याण योजनाएं है, उनको जन-जन तक पहुंचाना है। अगर इन योजनाओं में छोटी छोटी त्रुटियां है तो हम लोग उसे सुधार कर उन लोगों तक पहुंचाए। जिनके लिए ये योजनाएं बनाई गई है। वहीं राष्ट्रपति पर हुए टिपण्णी को लेकर बबिता फ़ोगाट ने कहा कि कांग्रेस ने देश की महिलाओं का अपमान किया है। उनको माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने महिला विरोधी बयान दिया है, दलित विरोधी बयान दिया है।

कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू हो गए है। ऐसे में मैं पूरे देशवासी को बधाई देना चाहती हूं और मुझे उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी जैसे दिन रात मेहनत करके पसीना बहा रहे है, अपने देश को मेडल दिलाने के लिए, मैं अभी खिलाड़ियों से यहीं कहूंगी कि आप जितना मेहनत किए है। दिल से खेलिए और अच्छा प्रदर्शन कीजिए। आप देश के लिए मेडल लेकर आइए और देश आपके स्वागत के लिए खड़ा रहेगा।


Copy