डांडिया प्रोग्राम में थिरके JDU विधायक : गोपाल मंडल ने फिर लचकाई कमर, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
dandiya night program me thirke jdu vidhayak gopal mandal dandiya night program me thirke jdu vidhayak gopal mandal

भागलपुर : जेडीयू के बड़बोले नेता गोपाल मंडल सुर्खियां बटोरने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। इस बार नवरात्र के अवसर पर आयोजित डांडिया नाईट प्रोग्राम में उन्होंने जबरदस्त डांस कर कार्यक्रम में मौजूद लोगों को हैरान कर दिया। वहीं उन्होंने एक वाकये का जिक्र करते हुए कहा कि मेरे बेटे आशीष मंडल ने कहा था मेरे पिताजी किसी से डरते नहीं तो मैं भी साफ़ करना चाहता हूं कि सचमुच मैं किसी से नहीं डरता. ....

गौरतलब है कि गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल नवरात्रि के शुभ अवसर पर अपने बेटे आशीष मंडल के रेस्टोरेंट बिग डैडी में आयोजित किये गए डांडिया नाइट में लोगों के साथ जमकर डांडिया खेलते नजर आये। इसी दौरान जब उनके हाथों में डांडिया स्टिक आया तो उन्होंने सभी को अपने डांस से हैरान कर दिया।

वहीं उन्होंने कहा कि बिग डैडी रेस्टोरेंट जहां आप अभी डांडिया डांस करने आए हुए हैं कुछ समय पहले उसे मेरे दुश्मन ने आग लगाकर बुरी तरह जला दिया था लेकिन मैंने फिर से इस बिग डैडी रेस्टोरेंट को तैयार किया। मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। इसी बीच उन्होंने अपनी कलाकारी का भी परिचय देते हुए कहा कि अंगिका फिल्म 'खगड़िया वाली भौजी' में मैं खुद काम किया हूं मैं खुद एक अच्छा कलाकार हूं और आप लोग पूरी रात डांस का मजा ले, मैं भी आपके साथ हूं।


Copy