खौफ पैदा करने की कोशिश : मोतिहारी में युवक ने हथियार का पूजा करते VIDEO किया वारयल..पुलिस पहुंच गई घर.

Edited By:  |
Reported By:
DAHSAT KE LIE ARMS KA PUJA KARTE VIDEO SOCIAL MEDIA ME KIYA SAHRE. DAHSAT KE LIE ARMS KA PUJA KARTE VIDEO SOCIAL MEDIA ME KIYA SAHRE.

Motihari:-बड़ी खबर मोतिहारी से है जहां सूटकेश में बंद हथियार और गाड़ी पर रखकहर हथियार की पूजा की वीडियो सोसल मीडिया पर वायकल हो रहा है.इस वीडियों के वायरल होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुर करते हुए छापेमारी शुरू कर दी है.

बतातें चलें कि 17 सितबंर को पूर्वी चंपारण जिला में विश्वकर्मा पूजा की धूम थी. सभी ने निर्माण के देवता भगवान विश्वकर्मा की पूजा की।पुलिस वालों ने भी अपने हथियार की पूजा की,लेकिन जिला में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में विश्वकर्मा पूजा के दिन अवैध हथियारों का पूजा होते दिख रहा है। जिस वीडियो को कोटवा थाना क्षेत्र के महारानी बैरिया गांव का रहने वाले युवक राहुल झा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और राहुल झा के घर पर छापा मारा।पुलिस की आहट मिलते ही आरोपी युवक फरार हो गया है.वहीं पुलिस ने पुछताछ के बाद राहुल के पिता सुनील झा को गिरफ्तार कर लिया है.सुनील झा एक अन्य मामले में आरोपी थे.

पुलिस फरार राहुल झा के कुंडली को खंगालने में जुटी है।ग्रामीणों के अनुसार राहुल झा चोरी डकैती समेत अपराधिक कांडों को अंजाम दे चुका है।बताया जाता है कि राहुल ने गांव में अपनी धाक जमाने के लिए अवैध हथियारों को प्रदर्शित करने वाला वीडियों सोशल मीडिया पर डाला है।

वहीं इस मामले पर जिले के एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो मिला है।जिसका सत्यापन कराने के बाद कोटवा थानाध्यक्ष को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।कोटवा थानाध्यक्ष ने राहुल झा के घर पर छापेमारी की।राहुल झा घर पर नहीं मिला।लेकिन उसके पिता सुनील झा को गिरफ्तार की गया है।सुनील झा हत्या के एक मामले में फरार चल रहा था।उन्होंने बताया कि राहुल की गिरफ्तारी और हथियारों की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Copy