डबल सुसाइड से सनसनी : पलामू में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दे दी जान, दूसरी जगह तय शादी से नाखुश थी युवती

Edited By:  |
Reported By:
dabble suscide se sansani dabble suscide se sansani

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां छतरपुर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां केरकी कलां गांव में एक प्रेमी जोड़े ने बंद कमरे में एक ही फंदे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय मृतक नागेंद्र कुमार और 18 साल की सोनम कुमारी के बीच वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था. युवती के परिजनों ने युवती का विवाह कहीं और तय कर दिया था और अगले महीने ही शादी होने वाली थी. युवती इस शादी से नाखुश थी. जानकारी देने पर मृतक प्रेमी काम छोड़कर कुछ दिन पहले ही गांव लौटा था. सोमवार/मंगलवार की देर रात युवती और युवक दोनों ने मृतक नागेंद्र कुमार के घर के एक कमरे में एक ही फंदे में फांसी लगाकर जान दे दी है.

दोहरे आत्महत्या को लेकर पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें मिली है. जानकारी के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के कारण आत्महत्या की आशंका है.इसको लेकर पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रेतर जांच चल रही है.


Copy