Bihar : नीतीश के विधायक पर अपराधियों ने तान दी पिस्टल, सकते में पुलिस, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
 Criminals pointed pistol at Nitish's MLA  Criminals pointed pistol at Nitish's MLA

NALANDA : बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। बेलगाम बदमाशों ने एकबार फिर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दी है और नीतीश कुमार के हिलसा विधायक के ऊपर पिस्टल तान दी। जी हां, बाइक सवार अपराधियों ने हिलसा के जेडीयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण पर हमला किया है। इस घटना के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है।


नीतीश के विधायक पर अपराधियों ने तान दी पिस्टल

गनीमत रही कि बेखौफ अपराधियों ने विधायक कृष्ण मुरारी शरण पर पिस्टल तानने के बाद गोली नहीं चलायी। इस घटना के बाद सियासी गलियारे में भी हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि विधायक के सुरक्षा गार्ड को देखते ही अपराधी मौके से फरार हो गये। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गये।


बाइक सवार अपराधियों ने तानी पिस्टल

जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना पटेल कॉलेज के आसपास की बतायी जा रही है। विधायक की माने तो 31 अक्टूबर को पटेल कॉलेज में ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कार्यक्रम होना है लिहाजा विधायक कृष्ण मुरारी शरण कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे थे, जहां से वापसी के दौरान बाइक सवार 6 अपराधियों ने गाड़ी रोक दी और अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए पिस्टल तान दी। हालांकि जब विधायक के गार्ड गाड़ी से उतरे तो सभी मौके से फरार हो गये।

एक्शन में पुलिस, 2 गिरफ्तार

फिलहाल इस घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस एक्शन में आ गयी है और विधायक की पहचान पर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ जारी है। वहीं, विधायक के गार्ड के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।


Copy