Bihar News : अवैध संबंध को लेकर पूर्व मंत्री की बहू की खौफनाक साजिश, 10 लाख की सुपारी देकर प्रेमी की पत्नी के साथ कर दिया बड़ा कांड

Edited By:  |
Reported By:
Creepy conspiracy of former minister daughter in law regarding illicit relationship Creepy conspiracy of former minister daughter in law regarding illicit relationship

MUZAFFARPUR : लव अफेयर की लगातार खबरें सामने आती रहती है। कभी पढ़ाई के दौरान तो कभी इंस्टाग्राम और फेसबुक के जरिए प्यार हो जा रहा है। इस प्यार को पाने की खातिर प्रेमी और प्रेमिका किसी भी हद को पार कर जा रहे हैं। हैरान करने वाला मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है। यहां पूर्व मंत्री के बहू ने अवैध संबंध को लेकर एक बड़ा कांड कर दिया।

10 लाख की सुपारी देकर प्रेमी की पत्नी पर आधा दर्जन से अधिक गोली चलाई गई, जिसमें तीन गोली पेट में जा लगी थी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसकी जान बच गई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। इस कांड में शामिल शूटर समेत 4 अपराधियों को दबोचा गया है। फिलहाल अभी कदावर नेता की बहू फरार बतायी जा रही है।

वहीं, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 25 जून को संस्कृति वर्मा स्कूटी से ऑफिस जा रही थी, तभी बेला मोड़ के पास 4 अपराधियों ने घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे, जिसमें संस्कृति वर्मा को तीन गोली लगी। परिजन आनन-फानन में प्रसाद हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। होश में आने के बाद पीड़िता ने पूर्व मंत्री की बहू रूपा शर्मा पर गंभीर आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस छानबीन शुरू कर दी। सीसीटीवी के आधार पर चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी गई। पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया गया कि रूपा शर्मा का आर्यन से गहरा रिश्ता कायम हो चुका था।

रुपा आर्यन को पाना चाहती थी लेकिन संस्कृति उसका दीवार बन चुकी थी। कई बार इस मामले को लेकर भारी विवाद हो चुका है, जिसके बाद यह साजिश रची गई। अवैध संबंध के बीच आने वाली दीवार को दुनिया से हटाने के लिए 10 लाख की सुपारी दे दी गई और कांड करवा दिया गया, जिसका पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। अब जल्द पुलिस के सलाखों के पीछे पूर्व मंत्री की बहू होंगी।

वहीं, इस मामले पर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि 25 जुलाई को संस्कृति वर्मा के ऊपर गोलीबारी हुई, जिसमें आधा दर्जन से अधिक गोलियां चलाई गईं, जिसमें तीन गोली जा लगी थी। वादी के फर्द ब्यान के आधार पर कार्रवाई की गई है। इस मामले में चार की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान कृष्णकांत मिश्रा तृषार, शिवशेख रंजन, अभिमित कुमार उर्फ सन्नी के रुप में की गई, जिसमें कद्दावर नेता की बहू रुपा शर्मा फरार है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।