मौत से हड़कंप : कोडरमा में कोरोना पॉजिटिव महिला की इलाज के दौरान मौत..डॉक्टर समेत अन्य स्वास्थ्यकर्मी का कराया जा रहा है टेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
corona positive mahila ki maut se hospital me macha harkamp. corona positive mahila ki maut se hospital me macha harkamp.

कोडरमा:-कोरोना पॉजिटिव महिला की इलाज के दौरान मौत के बाद कोरडरमा में हड़कंप मचा गया..सदर अस्पताल के जिस वार्ड में महिला का इलाज किया जा रहा था..उस वार्ड को सैनेटाइज किया गया और उस मृत महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है.मृतका जिले के डोमचांच प्रखंड के माहथाडीह की रहने वाली है.

दरएसल मृत महिला पिछले एक माह से बीमार चल रही थी. उसे बुखार हो रहा था. गले और पेट में दर्द था ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम हो गया था महिला का निजी अस्पताल में इलाज करवा रहे थे. तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां जांच में महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थ. सदर अस्पताल के अधीक्षक की माने तो मृत महिला जिस वार्ड में भर्ती थी उसके आसपास के मरीजों और मृतका का इलाज करने वाले डॉक्टरों नर्सों का भी करोना टेस्ट कराया जा रहा है ताकि अगर कोई संक्रमित मिले तो तत्काल उसका इलाज किया जा सके।

लगभग डेढ़ माह बाद यह पहला मौका है जब किसी मरीज की मौत हुई है और मौत के समय वह कोरोना पॉजिटिव थी.इस मामले में फ्लू कॉर्नर के प्रभारी पदाधिकारी डॉ शरद कुमार ने कहा कि अभी कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है और हम लोगों को लापरवाही बरतने से बचना चाहिए. 2 गज दूरी,मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहना चाहिए ताकि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके और समय रहते इलाज किया जा सके।


Copy