शिक्षा मंत्री का अजब-गजब बयान : दारोगा के शहीद होने के सवाल पर मंत्री चन्द्रशेखर ने कहा- ऐसी घटनायें देशभर में होते रहती है

Edited By:  |
Reported By:
Controversial statement of Minister Chandrashekhar on martyrdom of Minister Controversial statement of Minister Chandrashekhar on martyrdom of Minister

HAJIPUR:- बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने फिर से अजब-गजब बयान दिया है. बालू माफिया के हमले में शहीद हुए बिहार पुलिस के अवर निरीक्षक के सवाल पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं यह कोई नई बात नहीं है। उन्होनें उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों का नाम लेते हुए बताया कि यहां पर भी इस तरह की घटनाएं हुई है.यह कोई पहली घटना थोड़े ही है यह सब होते रहता है।इसके साथ ही उन्हौने कहा कि दारोगा पर हमला करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी.



वैशाली जिले के लाल होने के सवाल पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि वे वैशाली ही नहीं बल्कि बिहार और पूरे देश का लाल थे.वे जांबांज अधिकारी थे,जिन्हौने अपने प्राणों की आहूती दी है.जिसने क्राइम किया है उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.शिक्षा मंत्री के इस बयान पर विरोधी निशाना साध रहे हैं.


विदित हो कि वैशाली जिले के बलिगाव थाना क्षेत्र के भगवानपुर खजब्बती गांव के रहने वाले अवर निरीक्षक प्रभात रंजन को जमुई में बालू माफिया ने बालू लोडेड ट्रैक्टर ने रौंद डाला था जिसमे दरोगा की मौत हो गई थी। वहीं एक अन्य जवान घायल हो गए थे जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.


Copy