कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे सिंह पहुंची देवघर : बाबा मंदिर में की पूजा अर्चना, चुनाव में जीत के लिए बाबा से मांगी आशीर्वाद

Edited By:  |
Reported By:
congress vidhayak deepika panday singh pahunchi deoghar congress vidhayak deepika panday singh pahunchi deoghar

देवघर : गोड्डा संसदीय सीट के लिए इंडिया एलाइंस की तरफ साझा उम्मीदवार घोषित होने के बाद देवघर पहुंची महागामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे सिंह का देवघर हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत किया गया. दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ने की हरी झंडी मिलते ही देवघर पहुंची दीपिका पाण्डेय सिंह सबसे पहले अपने पति के साथ बाबा मंदिर पहुंची. बाबा मंदिर में उन्होंने पूरे विधि विधान के साथ भोलेनाथ की पूजा अर्चना कर जीत की दुआ मांगी.

आपको बता दें कि देवघर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में समर्थक दीपिका पाण्डेय सिंह के स्वागत में मौजूद थे और उनके बाहर निकलते ही समर्थकों ने उन्हें फूल मलाओं से लाद दिया और फिर रैली की शक्ल में सभी बाबा मंदिर पहुंचे.

बाबा मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद कांग्रेस नेत्री दीपिका पाण्डेय सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा किवह पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहीं हैं और जो लोग पंद्रह सालों से यहाँ जमे बैठे हैं उन्हें चुनाव में पटखनी देकर वापस भेजना ही एक मात्र लक्ष्य है. उधर गोड्डा में उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए दीपिका पाण्डेय सिंह ने कहा कि गोड्डा लोकसभा सीट के लिए सभी दावेदार योग्य थे और उनकी क्षमता पर कोई सवाल नहीं खडे किए जा सकते. लेकिनपार्टी के फैसले का सभी सम्मान करते हैं और जल्द ही सभी वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर सब कुछ ठीक कर लिया जायेगा... और गोड्डा संसदीय सीट पर इस बार इंडिया गठबंधन का ही परचम लहराएगा.


Copy