चोरों का आतंक : लगातार चोरी से आम इंसान परेशान,बेरमो थाना पुलिस पर उठे सवाल

Edited By:  |
Reported By:
Common man troubled by continuous theft, questions raised on Bermo police station Common man troubled by continuous theft, questions raised on Bermo police station

बेरमो:- कोयलांचल बेरमो में छोटे-बड़े कोयला तस्करों का मकड़जाल तो फैला ही हुआ है.जिसे लेकर तरह-तरह की खबरें देखने-सुनने को मिलती है. लेकिन, कोयला तस्करों के अलावा रात के अंधेरे में चोरों ने भी आफत मचा के रख दिया है.लगातार चोरी की वारदातों से आम इंसान खुद को महफूज नहीं कर रहा है. बेरमो थाना पुलिस भी मानों ऐसे सोयी हुई है कि चोरों और चोरी से उन्हें कोई तकलीफ नहीं है औऱ ना ही कोई मतलब है.दरअसल,बेरमो थाना अंतर्गत डबल स्टोरी स्थित संजीव कुमार मिश्रा, ए जैन प्रकाश, निशा सिंह के बंद मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.नगदी समेत जेवरात चुरा लिए.


पड़ोसियों ने इसकी सूचना बेरमो थाना को दी.बेरमो थाना प्रभारी दलबल के साथ पहुंचे और तीनों आवास का जायजा लिया.बेरमो थाना पुलिस पर अब सवाल पैदा हो रहे हैं कि आखिर बेरमो पुलिस के हाथ चोरों के सामने क्यों बंध जाती है.आखिर जिनकों जिम्मेदारी हिफाजत करने की दी गई है,वो आखिर चोरों के सामने बेबस और लाचार क्यों हैं. प्रश्न ये है कि चोरों को पकड़ना तो पुलिस का काम है. लेकिन, यहां तो चोर ही पुलिस पर हावी लग रहे हैं.वहीं बेरमो थाना की पुलिस सिर्फ और सिर्फ तमाशा देख रही है औऱ एक ओर चोरी का मानों इंतजार कर रही हो.


Copy