CM पर फिर गरजे RCP : बोले- कमजोर हो गए हैं नीतीश, अपनी ही जाल में फंसी है JDU

Edited By:  |
Reported By:
CM par fir garje RCP CM par fir garje RCP

नालंदा : पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने एक बार फिर CM नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है। नालंदा में जननायक कर्पूरी ठाकुर के जयंती के मौके पर आरसीपी सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को कोई क्या कमजोर करेगा उनके अंदर तो अब ताकत ही नहीं बची है। जेडीयू के सभी बड़े नेता अपने ही जाल में फंस गए हैं, आसानी से बाहर निकलने वाले नहीं ।

दरअसल नालंदा जिले के रहुई प्रखंड के सोनसा गांव में जननायक कर्पूरी ठाकुर के जयंती पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह उर्फ आरसीपी सिंह ने भी शिरकत की मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्म में लोगो को संबोधित करते हुए उन्होंने बिहार में चल रहे महागठबंधन की सरकार पर जम कर कटाक्ष किया। बिहार के मुख्यमंत्री के बारे में कहा की नीतीश कुमार के पास अब कोई ताकत नहीं बचा है, ये पूरी तरह फेल हो गए है, महागटबंध की सरकार टूट गई है, सिर्फ घोषणा करना बाकी है। नीतीश कुमार का यह आदत रहा है कि वह लोगों से काम निकलवा कर उन को दरकिनार कर देते हैं।

वहीँ उन्होंने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर सिंह के दिए गए रामचरित्रमानस ग्रंथ पर टिप्पणी पर कहा की ये लोग समाज में नफरत फैला कर राजनीति करने वाले लोग है। जन गणना पर कहा की जो आज लोग जाति के ऊपर राजनीति करते है उनको चाहिए की जाति के साथ साथ उपजाति भी जन गणना करवा ले, तब उनको अपना औकात पता चल जाएगा की कौन किस जाति का नेता है।

शराबबंदी पर भी उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि यह उनका कानून फेल है, जब भी कही शराब को लेकर मौत होती है तो उनका यह डायलॉग रहा है कि जो पिएगा वो मरेगा, इस पर उन्होंने कहा कि यह संवेदनहीन बयान है इस तरह के बयान बाजी का कोई मतलब नहीं होता है। पिछले दिनों इन्ही पार्टी के नेता ने हजारीबाग में समाज को द्वेष फैलाने वाला बयान दिया था जिस पर उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति को समाज से बाय काट करना चाहिए ।


Copy