चांदी की मछली कारोबार को मिलेगा बढावा : CM नीतीश आज बांका में योजनाओं के निरीक्षण के साथ ग्रामीणों की समस्या से होंगे रूबरू..

Edited By:  |
Reported By:
cm nitish will meet silver fish artsans cm nitish will meet silver fish artsans

Banka:-समाधान यात्रा के क्रम के बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बांका पहुंच रहे हैं..वे कटोरिया प्रखंड के मनिया गाँव पहुंचेगे जहां वे विभिन्न योजनाओं का निरीक्षण करेंगे.

सीएम नीतीश कुमार मनिया गाँव मे चांदी के मछली कारोबार से जुड़े कारीगरो से मुलाक़ात करेंगे.इस उद्योग को बेहतर करने के उपायों पर चर्चा करेंगे.नीतीश कुमार बर्मी कम्पोस्ट यूनिट का जायजा लेगे और लाभुकों के बीच ट्राय साइकिल का वितरण करेंगे.सीएम नीतीश का करझौसा में रेशम उद्दोग के लिए कोकून बैंक को देखने का कार्यक्रम है.

इसके बाद मुख्यमंत्री बांका के चंद्रशेखर सिंह नगर भवन मे जीविका दीदी के साथ संवाद करेंगे..उसके बाद मुख्यमंत्री बांका के सामाहरणालय सभागार मे अघिकारियो के साथ विभागीय बैठक करेंगे.सीएम नीतीश की यात्रा को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से व्यापक इंतजाम किये गये हैं.संबंधित इलाके में अधूरे विकास योजनाओं को पूरा कर लिया गया है.वहीं सुरक्षा को लेकर जगह-जगह बैरिकेटिंग की गई है और भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है.


Copy