CM नीतीश की जनसंवाद यात्रा : नालंदा में लोगों से कहा- मैं आपको कभी नहीं भूल सकता, हमेशा आपकी...

Edited By:  |
cm nitish ki jansanwad yatra cm nitish ki jansanwad yatra

नालंदा : बिहार के CM नीतीश कुमार आज जन संवाद यात्रा को लेकर नालंदा स्थित अपनी कर्म भूमि रहुई प्रखंड पहुंचे। इस दौरान रास्ते में मोरातालाब, इतासंग, भादवा, गैबी और रहुई बाजार में घंटों कड़ी धूप में खड़े रहे कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। CM नीतीश खुद सड़कों पर घूम-घूमकर एक-एक कार्यकर्ताओं से मिले और उनकी जन समस्याओं को भी सुना।

इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि मैंने रहुई के इलाके से ही अपनी राजनीतिक कैरियर की शुरूआत की थी। आज ही के दिन यहां से 1985 में पहली बार विधायक बना और सांसद चुनकर भी गया था। मैं रहुई के लोगों को कभी नहीं भूल सकता हूं। जिस विश्वास के साथ आपने काम करने का आशीर्वाद दिया है। उसी आशीर्वाद को लेकर में हमेशा आप लोग की खिदमत में लगा रहूंगा। हमने 16 साल से लोगों की सेवा करने का काम किया है, इसलिए मैंने सोचा कि इस बार अपने पुराने विधानसभा और लोकसभा के लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना जाय और उनकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास भी किया जाए।

आपको बता दें कि नीतीश कुमार 17 मार्च से अपने गृह क्षेत्र नालंदा के हरणौत और रहुई दौरे पर हैं। इसके बाद 1 अप्रैल से लेकर 7 अप्रैल तक जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुनेंगे। नगरनौसा में सीएम के साथ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह और नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार के अलावा कई विधायक और नेता मौजूद रहे।


Copy