मीडिया पर बुरी तरह भड़के CM नीतीश : कहा : तोड़-मरोड़कर पेश किया गया मेरा भाषण, आज अंतिम दिन, अब नहीं...

Edited By:  |
Reported By:
 CM Nitish got angry at the media  CM Nitish got angry at the media

PATNA :बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एकबार फिर मोतिहारी के सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में दिए गये भाषण पर अपनी सफाई दी है और मीडिया पर भड़कते हुए कहा कि मेरे भाषण का गलत मतलब निकाला गया है।


"मेरे भाषण का निकाला गया गलत मतलब"

पटना में सीएम नीतीश ने मीडिया से मुखातिब होते हुए अपनी बातों को रखा और कहा कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया। मोतिहारी में केन्द्रीय विश्वविद्यालय बनाने को लेकर हमने दबाव बनाया था। मेरे कहने का मतलब बीजेपी के साथ का बिल्कुल भी नहीं था। मेरा मतलब स्पष्ट था कि जो भी काम हुआ है, उसे याद रखिए।

सीएम नीतीश हुए सख्त, कहा : आज अंतिम दिन

मोतिहारी में दिए गये भाषण पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वहां मंच पर सभी दलों के नेता मौजूद थे। मेरे भाषण का गलत मतलब निकालने के बाद मीडिया द्वारा जो भी कुछ लिखा और दिखाया गया, उससे दुख हुआ। सीएम नीतीश ने सख्त लहजे में कहा कि अगर ऐसे ही गलत ख़बर छापा जाएगा तो आज अंतिम दिन है। इस तरह से गलत खबर छपेगा तो मैं बोलना बंद कर दूंगा। हमने अपने अधिकारियों को कह दिया है कि जो मेरा भाषण है, उसे रिलीज कर दीजिए। विपक्ष चाहे जितना अटैक करे, मुझे कोई मतलब नहीं है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मेरा कहीं किसी से कोई संबंध नहीं है। मैं सिर्फ और सिर्फ अपना काम करता रहता हूं।


सुशील मोदी पर ली चुटकी

इसके साथ ही उन्होंने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को लेकर कहा कि सुशील मोदी कहां और क्या थे, याद नहीं रहता। जब यूनिवर्सिटी में थे तो उन्हें कई वोट दिलाए थे। हालांकि, मुझे तकलीफ थी कि उन्हें डिप्टी सीएम नहीं बनाया गया। नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल उनका बयान रोज छपता रहता है, खूब छपता है लेकिन मुझे कुछ नहीं बोलना है।

'जनता है मालिक'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अपना काम करता रहता हूं। पहले मैं सचिवालय में दिनभर रहता था, जब लगा कि अधिकारी वक्त पर नहीं आते हैं तो मैं पहुंचने लगा। अब मंत्री से लेकर अधिकारी तक सभी वक्त पर आते हैं। वहीं, पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जनता मालिक है।


Copy