सीएम ने पोटका में डिग्री कॉलेज का किया शिलान्यास : कहा, राज्य में तेजी से हो रहा है विकास

Edited By:  |
Reported By:
cm ne potka mai degree college ka kiya shilanyaas cm ne potka mai degree college ka kiya shilanyaas

जमशेदपुर : मुख्यमंत्री चंपई सोरेन जमशेदपुर के पोटका में डिग्री महाविद्यालय का ऑनलाइन शिलान्यास किया. इससे पूर्व सीएम का लोगों ने जोरदार स्वागत किया. इस बीच परिसंपत्तियों का भी वितरण किया गया. इस मौके पर सीएम के साथ विधायक संजीव सरदार, जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी, झामुमो नेता राजू गिरि, मोहन कर्मकार आदि मौजूद रहे.

कार्यक्रम में पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री का लोगों ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान ढ़ोल बजाकर उनका अभिनंदन किया गया.च इसके बाद सीएम ने दीप जलाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने पोटका में कार्यक्रम स्थल पहुंचने पर खुद नगाड़ा बजाया. इसके बाद वे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने बटन दबाकर कुल 103 योजनाओं का शिलान्यास किया. इससे पहले जिले के डीसी अनन्य मित्तल ने उनका स्वागत किया. सीएम ने विभिन्न योजना का शिलान्यास और उद्घाटन किया और लाभुक के बीच परिसम्पति का वितरण भी किया.

इस अवसर पर सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन ने कहा कि राज्य में विकास तेजी से हो रही है.झारखण्ड में शिक्षा को काफ़ी अच्छा बनाएंगे. वहीं आज पोटका में डिग्री महाविद्यालय का शिलान्यास हमने किया.यहाँ के बच्चे को अब दूर जाना नहीं पड़ेगा और यहीं पढ़ेगा. सीएम ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा किहमलोगों के विकास कार्य से भाजपा परेशान हैँ.भाजपा ने केवल लोगों को ठगने का काम किया है.भाजपा एक बहरुपिया है और बहरूपिया से आप सभी लोगों को बचना है. भाजपा ने खनिज सम्पदा को केवल लूटा है.


Copy