CM ने कोडरमा वासियों को दी सौगात : सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में करोड़ों की योजनाओं का किया शिलान्यास व उद्घाटन

Edited By:  |
cm ne koderma wasiyon ko di saugaat cm ne koderma wasiyon ko di saugaat

कोडरमा : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज कोडरमा में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत करोड़ों रुपये के कई योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया. सीएम ने विभिन्न योजनाओं के लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का भी वितरण किया.



सीएम हेमन्त सोरेन आज कोडरमा के बागीटांड स्टेडियम में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल हुए. मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने 309 करोड़ की 19 योजनाओं का शिलान्यास और 123 करोड़ की लागत से निर्मित 175 योजनाओं का ऑनलाइन उद्घाटन किया. सीएम के साथ कृषि मंत्री बादल पत्र लेख, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी कार्यक्रम में शामिल हुए. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर व्यापक तैयारी की गई थी. बागीटांड स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में योजनाओं के लाभुक और स्थानीय लोग उपस्थित हुए. इस मौके पर विभिन्न योजनाओं के लाभुकों के बीच साढ़े 10 करोड़ रुपए की परिसंपत्तियों का वितरण भी किया गया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से सरकार लोगों की समस्याओं का निष्पादन करने के लिए उनके द्वारा की जा रही है और बड़ी संख्या में लोग इस कार्यक्रम के तहत आयोजित होने वाले शिविर में अपनी समस्याओं को सरकार से अवगत करा रहे हैं.

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि लोगों को सुखाड़ से राहत प्रदान करने के लिए जल्द ही सरकार बड़ा फैसला लेगी. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार योजनाओं के माध्यम से समाज के हर तबके को आच्छादित कर रही है.

इस अवसर पर श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि श्रम विभाग की ओर से भी कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है,जिसका सीधा लाभ लोगों को मिल रहा है.


Copy