CM के सामने रखा गया जिले की उपलब्धि : 3 साल पूरा होने के उपलक्ष में हेमंत सोरेन सरकार ने जनता के समक्ष अपने रिपोर्ट कार्ड पेश की

Edited By:  |
Reported By:
cm ke samne rakha gaya jile ki uplabdhi cm ke samne rakha gaya jile ki uplabdhi

जमशेदपुर:झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार का3साल पूरा हो चुका है. सरकार के3साल पूरा होने के उपलक्ष में हेमंत सोरेन सरकार ने अपने रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने पेश की है. इस मौके पर राज्य के सभी जिला मुख्यालय में स्थानीय विधायक और मंत्रियों ने अपने विभाग और जिले की उपलब्धि मुख्यमंत्री के सामने रखा. वहीं मुख्यमंत्री ने भी स्कूली छात्रों से बात कर अपनी योजना की जानकारी ली.

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने उपायुक्त कार्यालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचाए. सरायकेला के जिला मुख्यालय से परिवहन मंत्री चंपई सोरेन ने भी अपनी विकास की गाथा जनता और सरकार तक पहुंचाया. वहीं चाईबासा से मंत्री जोबा मांझी ने अपने विभाग और सरकार की उपलब्धि के साथ जिले की विकास योजना मुख्यमंत्री तक पहुंचाई.

मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि भले ही हम लोगों ने3साल पूरे कर लिए हैं लेकिन सरकार के कार्यकाल का यह पहला वर्ष है.2साल तक कोरोना काल में चला गया. लेकिन एक साल में हमलोगों ने जो उपलब्धि हासिल की है वह काबिले तारीफ है. आने वाले समय में और इससे बड़ी योजना लेकर राज्य सरकार जनता के लिए आएगी.


Copy