सड़क जाम हटा : रामगढ़ में फायरिंग की घटना के बाद आज आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
sadak jaam hata sadak jaam hata

रामगढ़:खबर है रामगढ़ की जहां सोमवार को जिले के भीड़भाड़ वाले इलाके भुरकुंडा बाजार में रैंक लोडर व्यवसाई पर अंधाधुंध गोलीबारी की घटना हुई थी. आज घटना से आक्रोशित लोगों नेभुरकुंडा रांची मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंची. जिला प्रशासन के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटाया गया.

बताया जा रहा है कि कल भुरकुंडा बाजार में रैंक लोडर व्यवसाई गज्जू साव पर अंधाधुंध पांच से छह राउंड गोलीबारी की घटना के बाद आज ग्रामीणों ने भुरकुंडा रांची मार्ग को पूरी तरह से जाम कर दिया है. सड़क पर धरना पर बैठी महिलाओं ने कहा कि पुलिस की निष्क्रियता से जिले में लगातार कोयला व्यवसाई से जुड़े लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. पिछले एक माह के अंदर यह चौथी घटना है.लेवी को लेकर पतरातु में साइडिंग पर दिनदहाड़े दो बार फायरिंग हुई.लेवी को लेकर रामगढ़ शहर में दो व्यवसाई पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला किया गया.रजरप्पा में मजदूर यूनियन नेता की बीच सभा में गला रेत कर हत्या की घटना ने राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन के गृह जिला में दहशत का माहौल बना डाला. सड़क जाम के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर रोड जाम हटवाया.

कल जिस तरह से बाजार में अपराधियों ने गोली बारी की घटना को अंजाम दिया उससे पता चल रहा है कि अपराधियों का दुःसाहस बढ़ गया है. एक माह के अंदर यह चौथी घटना है. अपराधी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. आज की परिस्थिति में रामगढ़ अपराधियों का मुख्य अड्डा बनाता जा रहा है. ऐसे में यहां कोई सुरक्षित नहीं है. ग्रामीण ने कांड में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी और मास्टरमाइंड का खुलासा करने की मांग की है.


Copy