CM हेमंत सोरेन का साहेबगंज दौरा कल : राजमहल और बरहेट में कई योजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास

Edited By:  |
cm hemant soren ka sahebganj daura kal cm hemant soren ka sahebganj daura kal

साहेबगंज : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन22 जुलाई को साहेबगंज आयेंगे. जिले के राजमहल प्रखण्ड एवं बरहेट प्रखण्ड में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. राजमहल में सीएम कई योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन एवं परिसंपत्तियों का वितरण करेंगे. वहीं बरहेट में सीएम नवनिर्मित बिजली ग्रिड सहित अन्य योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास और परिसंपत्ति का वितरण करेंगे.

CM हेमंत सोरेन 22 जुलाई यानि सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर साहेबगंज पहुंचेंगे. सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर उपायुक्त हेमंत सती एवं पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान सभा स्थल पर बन रहे पंडाल समेत हेलीपैड स्थलों का बारीकी से जायजा लिया एवं पदाधिकारीयों को दिशा-निर्देश दिया. कार्यक्रम के कार्यों एवं विधि व्यवस्था में कोई कटौती ना बरतने का निर्देश दिया. साथ ही उन्होंने आगामी श्रावणी मेला लगने वाले शिवगादी धाम का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उन्होंने मेला में विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सीसीटीवी कैमरा , आने और जाने का मार्ग , पार्किंग की व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन द्वारा उद्घाटन किये जाने वाले बरहेट प्रखण्ड के कीताजोर में बने पावर ग्रिड एवं नव निर्माण सड़क का जायजा लिया गया. साथ ही तालझारी प्रखण्ड के करमपुरातो में स्थित आयुष्मान आरोग्य मंदिर का जायजा लिया . इस मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी कपिल कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, राजमहल विमलेश कुमार त्रिपाठी, एसडीपीओ बरहरवा मंगल सिंह जामुदा ,प्रखण्ड विकास पदाधिकारी राजमहल, उदय कुमार सिंहा, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी बरहेट अंशु कुमार पांडेय एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को 11:00 बजे राजमहल विधानसभा क्षेत्र के चरवाहा कृषि मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. 11:20 में रेलवे बालू प्लॉट में सभा को संबोधित करेंगे. वहीं सीएम कई योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे और परिसंपत्ति का भी वितरण करेंगे. मुख्यमंत्री दोपहर बाद 1:00 बजे हेलीकॉप्टर से बरहेट विधानसभा क्षेत्र के सिंगा मैदान पहुंचेंगे. बरहेट में सीएम सभा को संबोधित करेंगे. बरहेट में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन नवनिर्मित बिजली ग्रिड सहित अन्य योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे और परिसंपत्ति का वितरण करेंगे.