चोरीकांड का उद्भेदन : मोबाइल चोरी और जेवर दुकान में चोरी के आरोप में 1 महिला और 1 पुरुष अरेस्ट, 1 नाबालिग को भेजा गया बालसुधार गृह

Edited By:  |
chorikand ka udbhedan chorikand ka udbhedan

कोडरमा : खबर है कोडरमा की तिलैया और जयनगर थाना क्षेत्र की जहां मोबाइल चोरी और जेवर दुकान में सेंधमारी करने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा करते हुए मामले में बोकारो के गोमिया के रहने वाले एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया हैजबकि मामले में एक नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

दरअसल यह दंपत्ति कोडरमा के तिलैया,जयनगर और डोमचांच थाना क्षेत्र में बंजारों की भांति घूमता फिरता था और लोगों से मांग कर गुजारा करता था. घूमने फिरने के साथ ही इस गिरोह के बच्चे मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे जबकि पकड़ा गया दीपक पासी जेवर दुकानों की रेकी करता था.

2 सितंबर को तिलैया थाना क्षेत्र के राजगढ़िया रोड में और 4 सितंबर को जयनगर थाना क्षेत्र के हीरोडीह में इस गिरोह ने जेवर दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि इस गिरोह के पास से कई मोबाइल और चोरी किए गए कुछ जेवरात बरामद हुए हैं. बाकी के जेवरात बरामद करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि बंजारों की भांति घूमने वाला यह दंपत्ति दुकानों की रेकी करता था और समय मिलते ही उसमें सेंधमारी कर हाथ साफ कर लिया करता था.


Copy