चोरी की घटना का उद्भेदन : पुलिस ने चोरी के आरोप में 3 आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, नगद ,जेवर समेत मोबाइल बरामद

Edited By:  |
chori ki ghatna ke udbhedan chori ki ghatna ke udbhedan

गुमला:बड़ी खबर गुमला से जहां थाना क्षेत्र के लक्ष्मण नगर स्थित सुदामा बड़ाईक के दुकान व बगल के घर में हुए चोरी की घटना में शामिल 3 अभियुक्तों को गुमला पुलिस ने गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है. वहीं गिरफ्तार अपराधी के पास से 4 मोबाइल,1बाइक,चोरी के 752 रूपये के सिक्के बरामद किया है.

चोरी की घटना में लक्ष्मण नगर निवासी विकास कुमार बैठा,औरंगाबाद जिला के रसलपुर निवासी अंशु कुमार व बड़ाईक मुहल्ला निवासी रोहित वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गुरूवार को गुमला थाना परिसर में प्रेस वार्ता में एसडीपीओ मनीष कुमार लाल ने कहा कि 20 जुलाई को लक्ष्मण नगर स्थित सुदामा बड़ाईक की दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखे जेवर,पैसा व दुकान से सटे एक घर से चार मोबाईल की चोरी हुई थी. चोरी की घटना के उद्भेदन के लिए थाना प्रभारी मनोज कुमार के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया. गठित टीम के द्वारा छापेमारी के दौरान घटना में संलिप्त विकास कुमार बैठा को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अभियुक्त ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की.

अभियुक्त के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर पुलिस ने दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया और चोरी के जेवर, पैसा व बाईक बरामद किया. छापेमारी दल में थाना प्रभारी मनोज कुमार, पुअनि आलोक कुमार, सअनि इमानुएल कोंगाड़ी व थाना रिजर्व बल के जवान शामिल थे. गिरफ्तार अभियुक्त रोहित वर्मा के खिलाफ गुमला थाना में पूर्व से ही कांड दर्ज है.


Copy