चिपकाया पोस्टर मांगी रंगदारी : विदेश मंत्रालय के अधिकारी को दी खुली धमकी, मचा हड़कंप

Edited By:  |
CHIPKAYA POSTAR MANGI RANGDARI CHIPKAYA POSTAR MANGI RANGDARI

समस्तीपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है समस्तीपुर जिले से जहां असामाजिक तत्वों ने विदेश मंत्रालय में कार्यरत एक अधिकारी के घर पर पर्चा चिपकाकर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांग कर दी है। मामला सामने आते ही इलाके में दहशत का माहौल है। अधिकारी के दामाद ने बताया कि कुछ दिनों पहले घर पर असामाजिक तत्वों के द्वारा फायरिंग भी की गई थी।

मामला समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां कर्पूरी ग्राम गांव अज्ञात अपराधियो के द्वारा लंदन में विदेश मंत्रालय में कार्यरत लक्ष्मण प्रसाद सिंह के घर पर धमकी भरा पर्चा चिपकाया गया है जिसमें अपराधियों ने दस लाख रंगदारी देने की मांग की है। घर की दीवार पर चिपकाए गए पर्चा पर अपराधियों ने लिखा है कि 10 लाख रुपये रंगदारी दो, नहीं तो घर के सदस्य को जान से मार देंगे। साथ ही उन्होंने कहा है कि अगली बार हवा में फायरिंग नहीं होगा। इस परिचय पर एक नाम भी लिखा है जो नाम है राणा नावेद।

दीवार पर लगा यह पोस्टर देखते ही परिवार के सभी लोग दहशत में आ गए। जिस घर पर अज्ञात अपराधियों के द्वारा धमकी भरा पर्चा चिपकाया गया है। उस घर में विदेश मंत्रालय लंदन में कार्यरत लक्ष्मण प्रसाद सिंह की बहू और बेटी रहती है। इस मामले की जानकारी लक्ष्मण प्रसाद सिंह की बहू शिवानी ने अपने संबंधियों को भी दी। जिसके बाद मामले की जानकारी परिवार के सदस्यों के द्वारा मुफस्सिल पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे मुफस्सिल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि नवंबर महीने में अपराधियों के द्वारा घर के बाहर फायरिंग की घटना को भी अंजाम दिया गया था। फायरिंग की घटना 20 नवंबर को हुई थी और वहां से एक खोखा भी बरामद किया गया था। अपराधियों के द्वारा एक बार फिर घर के बाहर धमकी भरा चिपका कर पुलिस को खुलेआम चुनौती देने का दुस्साहस किया गया है।धमकी भरा पर्चा चिपकाए जाने की घटना के बाद मुफस्सिल पुलिस एक बार फिर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Q खान की रिपोर्ट


Copy