छात्रों के लिए उज्ज्वल भविष्य की कामना : राज्यपाल सी० पी० राधाकृष्णन ने आज एसकेएमयू के दीक्षांत समारोह में 54 छात्रों के बीच बांटा गोल्ड मेडल और सर्टिफिकेट

Edited By:  |
Reported By:
chhatron ke liya ujjawal bhavishya ki kaamna chhatron ke liya ujjawal bhavishya ki kaamna

दुमका : राज्यपाल सी० पी० राधाकृष्णन आज दुमका के कन्वेंशन हॉल में सिद्धू कानू मुर्मू विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए. सभा स्थल पहुंचने पर राज्यपाल का परंपरागत नृत्य संगीत के साथ स्वागत किया गया. राज्यपाल के अलावा सिद्धू कानू मुर्मू विश्वविद्यालय के कुलपति सोना झरिया मींज, यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर एग्जामिनर कंट्रोलर के अलावा अधिकारी और छात्र-छात्राएं, डीआईजी संथाल परगना सुदर्शन कुमार मंडल मौजूद थे. राज्यपाल ने दीक्षांत समारोह में पीएचडी, पीजी के छात्र छात्राओं के बीच गोल्ड मेडल और सर्टिफिकेट वितरण किया.

इस मौके पर राज्यपाल अपने अभिभाषण में कहा कि इन छात्र-छात्राओं के लिए उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं. साथ ही आप लोगों को पढ़ाई के दौरान नए नए अनुभव मिले. आगे अपने सपने पूरे करें और जिस मुकाम तक पहुंचने हैं आप लोग जरुर पहुंचेंगे. इस की कामना करते हैं हम. आगे भी ऐसे ही आप लोगों को उपलब्धि मिलती रहे. आज से आप लोग नए यात्रा और नई सपनों की ओर जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अब दूसरे देश नहीं जाने होंगे. पढ़ाई करने के लिए अपने ही देश में अच्छी-अच्छी यूनिवर्सिटी हैं. जिसमें हम लोग पढ़ाई कर सकते हैं और अपने सपने को साकार कर सकते. पहली प्लास्टिक सर्जरी कोई अमेरिका,अफ्रीका में नहीं हुआ था. हमारे ही देश के अनुभवी डॉक्टरों की टीम प्लास्टिक सर्जरी की थी. अब हम लोगों को सकारात्मक सोच और सकारात्मक उपलब्धि भी मिलती जा रही है.


Copy