छात्राओं का छलका दर्द : फूड प्वाइजनिंग की शिकार 3 छात्राएं गंभीर, सदर अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
chhatraaon ka chhalka dard chhatraaon ka chhalka dard

गुमला : खबर है गुमला से जहां कस्तूरबा विद्यालय की 3 छात्राओं को फूड प्वाइजनिंग के कारण गंभीर स्थिति में सोमवार की रात करीब 10:00 बजे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी छात्रों का इलाज डॉक्टरों की देखरेख में हो रहा है. वहीं स्कूल की अन्य छात्राओं ने कहा कि समय पर खाना नहीं मिलने और जला हुआ भोजन परोसने के कारण वे बीमार हो रही हैं.

कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय गुमला की छात्राओं ने विद्यालय प्रबंधन पर पिछले2सप्ताह से समय पर खाना नहीं देने और जला हुआ भोजन परोसने का आरोप लगाया है. छात्राओं ने कहा कि कई बार सुबह का नाश्ता भी नहीं मिलता है.8:00बजे नाश्ता का समय होता है लेकिन कई बार हमें नाश्ता नहीं मिलता. एक ही बार11:00बजे खाना दे दिया जाता है. सोमवार को नाश्ता नहीं मिला. कुछ इसी प्रकार शाम में भी होता है जब इसकी शिकायत शिक्षकों से की जाती है तो कोई नहीं सुनता है. पिछले कई दिनों से कई छात्राएं बुखार, पैर दर्द और सर्दी से पीड़ित हैं लेकिन समय पर इलाज नहीं किया जाता है.

बताते चलें कि कस्तूरबा विद्यालय की 3 छात्राओं को गंभीर स्थिति में सोमवार की रात फूड पॉइजनिंग के कारण सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी इलाज जारी है. वहीं छात्राओं ने कहा कि समय पर खाना नहीं मिलने और जला हुआ भोजन परोसने के कारण छात्राएं बीमार हो रही हैं. इसमें तत्काल सुधार किया जाए. पहले खाना अच्छा मिलता था अब ना तो समय पर खाना मिलता है और ना ही खाना की क्वालिटी अच्छी रहती है. वहीं बच्चों के बीमार होने की सूचना पर मंगलवार की सुबह अभिभावक गुमला अस्पताल पहुंचे और प्रशासन से पूरे मामले की जांच की मांग की है.


Copy