चेतन शर्मा ने दिया इस्तीफ़ा : स्टिंग ऑपरेशन में फंस गए थे BCCI के चीफ सिलेक्टर

Edited By:  |
chetan sharma BCCI chief selector  ne dioya isteefa chetan sharma BCCI chief selector  ne dioya isteefa

DESK : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है खेल जगत से जहां BCCI के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा BCCI सचिव को भेज दिया है। वहीँ जानकारी मिल रही है कि जय शाह ने इस इस्तीफे को स्वीकार भी कर लिया है। स्टिंग ऑपरेशन के बाद चेतन शर्मा ने अपना पद छोड़ने का फैसला लिया। इस स्टिंग में उन्होंने खिलाड़ियों को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किये थे।


बताया जा रहा है कि स्टिंग में चयन मसलों से जुड़े मामलों पर चेतन शर्मा ने कोहली-गांगुली विवाद, खिलाड़ियों की फिटनेस समेत कई मुद्दों पर खुलासे किए थे, जिसके बाद वो विवादों में फंस गए

चेतन शर्मा ने खुफिया कैमरे के सामने खुलासा किया कि टीम इंडिया में खिलाड़ी इंजेक्शन लेकर फिटनेस सर्टिफिकेट हासिल कर लेते हैं। इतना ही नहीं चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के सेलेक्शन और ड्रॉप करने पर भी खुलासा किया।

हालांकि चेतन शर्मा के साथ यह कोई पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में खराब प्रदर्शन के बाद भी हटा दिया गया था। लेकिन बाद में उन्हें रिटेन कर लिया गया था। बतौर चीफ सेलेक्टर चेतन का परफॉर्मेंस बेहद ही ख़राब रहा है।


Copy