छेड़खानी का किया विरोध तो दबंगों ने ढाया सितम : युवती का तोड़ा हाथ, पीड़िता के परिजनों ने SSP से लगाई गुहार

Edited By:  |
Reported By:
CHEDKHANI KA KIYA VIRODH TO DABANGON NE DHAYA SITAM CHEDKHANI KA KIYA VIRODH TO DABANGON NE DHAYA SITAM

गया : खबर है गया से जहां एक युवती ने छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगों ने उस पर हमला बोल दिया जिससे उसका हाथ फ्रेक्चर कर गया। साथ ही दबंगों ने गोलीबारी कर उसके भाई को भी घायल कर दिया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया था। लेकिन उसके बाद भी अभियुक्त खुलेआम घूम रहे हैं।

मामला गया के मोहनपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक युवती ने छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगों ने राड से मारकर उसका हाथ तोड़ दिया। साथ ही उसके भाई को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अभियुक्त खुलेआम घूम रहे हैं और पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे हैं। जिस कारण पूरा परिवार घर छोड़कर दूसरी जगह जीवन जीने को मजबूर हैं। इसे लेकर पीड़ित परिवार एसएसपी कार्यालय पहुंचा और मदद की गुहार लगा रहे हैं।

इस संबंध में पीड़िता सोनी कुमारी (काल्पनिक नाम) ने बताया कि विगत 28 नवंबर की रात्रि लगभग 8 बजे दुकान से कुछ सामान लेकर घर लौट रही थी। जैसे ही गांव के दिलीप यादव के घर के समीप पहुंची वहां पहले से मौजूद दिलीप यादव, सुदामा यादव एवं अन्य लोगों ने हाथ पकड़ कर जबरन अपने घर में ले जाना चाहा। जब विरोध किया तो राड से मारकर हाथ तोड़ दिया। हो-हल्ला सुनकर मेरा भाई मुझे बचाने आया तो उसे भी गोली मारकर घायल कर दिया। मेरे पूरे परिवार के साथ मारपीट की। इसके बाद हमने स्थानीय थाना में उक्त लोगों को नामजद करते हुए कांड संख्या 1155/22 दर्ज कराया है। लेकिन थाना प्रभारी का रवैया पूरे मामले में शिथिल है। घटना की प्राथमिकी दर्ज हो जाने के बाद भी अभियुक्तों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। अभी भी अभियुक्त खुलेआम घूम रहे हैं और हमें धमकी दे रहे है।

वही पीड़िता के भाई दिलीप कुमार ने बताया कि उक्त दबंगों द्वारा मेरी बहन के साथ छेड़खानी का प्रयास किया गया। विरोध करने पर बहन का हाथ तोड़ दिया गया। बीच-बचाव करने हमारा भाई गया तो उसे गोली मारकर घायल कर दिया गया। जिसका इलाज अभी भी पीएमसीएच, पटना में चल रहा है। प्राथिमिकी दर्ज कराने के बाद भी अभियुक्त खुलेआम घूम रहे हैं और हम लोगों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस कारण हमारा पूरा परिवार गांव से पलायन कर गया है। इसकी जानकारी हमने आवेदन के माध्यम से वरीय पुलिस अधीक्षक को दी है। साथ ही न्याय की गुहार लगाई है। हम अधिकारियों से मांग करते हैं कि शीघ्र ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाए और हमें न्याय दिलाया जाए।


Copy