CRIME NEWS : मधेपुरा में फिर हुई चौकीदार की हत्या,ग्रामीणों ने काटा बवाल..

Edited By:  |
Reported By:
chaukidar murdered in Madhepura, villagers create ruckus chaukidar murdered in Madhepura, villagers create ruckus

MADHEPURA:- बड़ी खबर बिहार के मधेपुरा से हैं..यहां दिन-दहाड़े चौकीदार मानिकचंद पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है इस हत्या से परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हैं और वे सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा कर रहें हैं.


दरअसल मृतक चौकीदार लक्ष्मीपुर चंडी स्थान से अपने ड्यूटी पर कुमारखंड थाना जा रहे थे.रास्ते में ही कुमारखंड थाना क्षेत्र के छर्रापट्टी नहर के पास पूर्व से घात लगाए बाइक पर सवार अपराधियों ने चौकीदार को गोली मार दी,जिसमें चौकादीर की मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस और शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

वहीं हत्या की घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है..जबकि ग्रामीण आक्रोशित है और इनलोगों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध मीरगंज कुमारखंड स्टेट हाइवे 91 को जाम कर उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं और पुलिस प्रशासन से तत्काल अपराधी की गिरफ्तारी और मृतक के पुत्र को सरकारी नोकरी देने की मांग पर अड़े हुए हैं .


वहीं मधेपुरा एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि चौकीदार माणिकचंद पासवान को अपने परोड़ी से पूर्व से भूमि विवाद चल रहा था जिस कारण गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

बताते चलें कि मानिकचंद पासवान से पहले गुरुदेव पासवान नामक चौकीदार की भी हत्या अपराधियों के द्वारा की गई थी.बहरहाल चौकीदार माणिकचंद पासवान के गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.


Copy