चक्की चलाने वाले की बेटी काॅमर्स में सेकंड टॉपर : पिता के आंख से छलका आंसू, तो मां ने खिलाया लड्डू

Edited By:  |
chakki chalane wale ki bitiya bani commerce second topper chakki chalane wale ki bitiya bani commerce second topper

DESK : बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का रिजल्ट सामने आ गया है। इस बार भी तीनों संकाय में लड़कियों ने बाजी मार ली है। जानकारी मिल रही है कि गया से जहां आटा चक्की चलाने वाले की बिटिया ने राज्यभर में कॉमर्स में दूसरा स्थान प्राप्त कर कोमल ने पिता का सर गर्व से ऊँचा कर दिया है। उसने अपनी इस सफता का श्रेय अपने परिवार और ईश्वर को दिया है. कोमल ने बताया कि उसके पिता ने आटा चक्की चलाकर उसे पढ़ाया। उसके परिवार की हालत अच्छी नहीं थी। फिर भी पिता ने उसकी हौसला अफजाई की और आज वह सेकेंड टाॅपर है।

कोमल कुमारी गया के मिर्जा गालिब कॉलेज की छात्रा है। इंटरमीडिएट के रिजल्ट में राज्य भर में कॉमर्स में सेकंड टॉपर की बात सुनते ही परिजनों में खुशी व्याप्त हो गई। कोमल कुमारी ने इंटरमीडिएट रिजल्ट के कॉमर्स में राज्य भर में सेकंड टॉप किया है। इसने 474 नंबर हासिल किए हैं, जो कि 94. 8% है. कोमल कुमारी अपनी सफलता का श्रेय ईश्वर को सबसे पहले देती है और उसके बाद माता-पिता की मेहनत का फल बताती है।

वहीँ बेटी की सफलता के बाद पिता अशोक कुमार समेत अन्य परिजनों की आंखों में आंसू छलक आया। मां निर्मला देवी, बहन अनुष्का कुमारी को काफी खुशी हो रही थी। कोमल ने बताया कि वह अपनी सफलता का श्रेय ईश्वर और अपने माता-पिता को देती है। कोमल ने बताया कि वह आगे चलकर एक शिक्षक बनना चाहती है।


Copy