चाईबासा के युवाओं को सीएम की बड़ी सौगात : 10 हजार से अधिक युवाओं को मिला ऑफर लेटर, सुशीला हांसदा को मिला पहला नियुक्ति पत्र

Edited By:  |
Reported By:
chaibasa ke youwaon ko cm ki badi saugaat chaibasa ke youwaon ko cm ki badi saugaat

चाईबासा : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज कोल्हान प्रमंडल स्तरीय रोजगार मेला सह ऑफर लेटर वितरण कार्यक्रम में 10 हजार से अधिक युवाओं के बीच ऑफर लेटर वितरण किया. चाईबासा स्थित टाटा कॉलेज मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्यअतिथि मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन का जोरदार स्वागत किया गया.


सीएम हेमंत सोरेन के साथ कार्यक्रम में श्रम नियोजन मंत्री सत्यानंद भोक्ता,परिवहन मंत्री चंपई सोरेन,महिला एवं बाल विकास मंत्री जोबा मांझी,स्वास्थ्य मंत्री बना गुप्ता,मंत्री आलमगीर आलम,सांसद गीता कोड़ा,विधायक सुखराम उरांव,निरल पूर्ति मौजूदरहे.

इस मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज कोल्हान के प्रमंडलीय स्तर पर आयोजित इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी मंत्री, विधायक और नौजवानों को ढेर सारी शुभकामनाएं दी..चाईबासा के टाटा कॉलेज में कार्यक्रम का आयोजन किया गया . उन्होंने कहा कि यहां के आदिवासी मूलवासी को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मिले इसके लिए राज्य सरकार प्रयासरत रही है. कुछ ऐसी व्यवस्था है जिसके तहत सरकार शत प्रतिशत यहां के लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान करेगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सारथी योजना के तहत युवा को प्रशिक्षित भी किया जा रहा है. बिरसा प्रशिक्षण के तहत भी युवा प्रशिक्षण ले सकते हैं. एक्लव्य प्रशिक्षण की व्यवस्था भी सरकार के द्वारा की गई है.


Copy