सीओ और दारोगा पर भड़के पप्पू यादव : बोले - जिसके पीछे पड़ जाता है उसको... , पढ़े पूरे डिटेल्स

Edited By:  |
Reported By:
CEO Aur daroga par bhadke pappu yadav CEO Aur daroga par bhadke pappu yadav

सुपौल : पप्पू यादव जिसके पीछे पड़ जाता है उसको भगवानों नहीं बचा सकता है.... जी हां ऐसा खुद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने घर से बेघर हुए परिवारों का दुःख बांटते हुए भावुक होकर कहा है। दरअसल पप्पू यादव इन दिनों सुपौल दौरे पर हैं और इस दौरान उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि गरीबो के साथ ऐसा करना कहीं से सही नहीं है। इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

पप्पू यादव सुपौल के छातापुर थाना क्षेत्र के डहरिया वार्ड में पहुंचे थे। यहां प्रशासन के द्वारा पिछले दिनों अतिक्रमण हटाने से बेघर हुए परिवारों से मिले और सहयोग के रूप में 8 परिवार के लोगो को 20 -20 हजार रुपये से सहयोग किया और कहा कि जिन जिन लोगो की इस घटना को अंजाम देने में संलिप्तता होगी वह बक्शे नही जाएंगे। पीड़ित परिवारों का आरोप था कि अतिक्रमण खाली कराने के नाम पर लगभग तीन दर्जन घरों पर बुलडोजर चला दिया गया है। जिसके बाद बेघर हुए पीड़ित परिवारों ने लगभग 24 घण्टे से अधिक SH-91 को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया था ।

वहीँ पप्पू यादव, छातापुर सीओ और दारोगा पर भी जमकर बरसे और कहा कि 15 दिन से एक महीने के अंदर सीओ और दारोगा को सस्पेंड होना पड़ेगा। क्योंकि पप्पू यह जिसके पीछे पड़ जाता उसे भगवान भी नही बचा सकता है।


Copy