कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर : 6 लोग थे सवार, ट्रक में लदा था बारुद, धूं-धूं कर जली कार

Edited By:  |
Reported By:
car and truck collision 6 people were aboard, gunpowder was loaded in the truck, the car burnt in smoke car and truck collision 6 people were aboard, gunpowder was loaded in the truck, the car burnt in smoke

DHANBAD : धनबाद बोकारो मुख्य मार्ग के कपूरिया पूल के समीप मारुति वैन और बारूद लदा ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई टक्कर के बाद देखते देखते मारुति वैन में भीषण आग लग गई । हालांकि समय रहते ग्रामीणों ने कार में सवार सभी लोगो को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

बताया जा रहा है कि डिगवाडीह के रहने वाला एक परिवार कार से जा रहा था। कार में 6 लोग सवार थे सभी बाघमारा के चिताहीधाम से पूजा अर्चना कर अपने घर जा रहे थे। तभी कपूरिया के समीप यह घटना घटी।

घटना के बाद वैन पूरी तरह जलकर खाक हो गया और बारूद लदा ट्रक का भी पिछला चक्का ब्लास्ट हो गई।गनीमत रही की बारूद भरे ट्रक में आग नही पकड़ी नही तो एक बड़ा हादसा होने की संभावना थी।

टक्कर के बाद बोकारो धनबाद मुख्य मार्ग पर जाम लग गया। पुलिस लोगो को जलती कार के समीप से जाने से रोक रही थी तभी पुलिस के एक बड़े अधिकारी भी जाम में फस गये। पुलिस अधिकारी के वाहन को स्कॉर्ट कर रहे वाहन ने भी जलती कार के समीप से निकलना मुनासिब नही समझा और जाम में फंसे रहे।

घंटो बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी घटनास्थल पहुचीं तबतक कार जलकर स्वाहा हो गया था। वही घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोगों के चेहरे पर दहशत देखी गई।


Copy