लोगों ने संजय सिंह की हत्या का जताया विरोध : हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर निकला कैंडल मार्च

Edited By:  |
Candle march taken out demanding arrest of murder accused Candle march taken out demanding arrest of murder accused

कोडरमा:- कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र स्तिथ मास्टर मोहल्ला निवासी संजय सिंह के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उनके परिजनों और अन्य लोगों ने कैंडल मार्च निकाला और वारदात में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर संजय सिंह की हत्या का विरोध जताया।


कैंडल मार्च मृतक संजय के घर गांधी स्कूल रोड से निकलकर शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए झंडा चौक पहुंचा। जहां लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर संजय के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। कैंडिल मार्च में शामिल लोगों ने मामले में पुलिसिया कार्रवाई पर नाराजगी जताई. लोगों ने कहा कि तीन नामजद आरोपियो में अभी तक मात्र एक ही आरोपी की गिरफ्तारी की गई है। हत्या के आरोप में बिहार के रिटायर्ड इंस्पेक्टर केपी यादव के बेटे राज कपूर, प्रेम कपूर और सोनू कुमार पर नामजद मामला दर्ज कराया गया है।


इससे पहले भी इस वारदात के विरोध में तिलैया थाना के सामने लोगों ने प्रदर्शन किया था, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी राज कपूर को बिहार से गिरफ्तार किया। शेष आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। कैंडल मार्च के दौरान तिलैया थाना प्रभारी को निलंबित करो, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कारो और संजय सिंह के परिजनों को न्याय देने के नारे भी लगाए गए।



Copy