बक्सर पहुंचे यूपी के CM योगी आदित्यनाथ : निजी कार्यक्रम में हुए शामिल, खूब लगे 'जय श्री राम' के जयकारे

Edited By:  |
Reported By:
buxer pahuche up ke CM yogi aadityanath buxer pahuche up ke CM yogi aadityanath

बक्सर : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार के दिन एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बिहार के बक्सर जिले पहुंचे। इस दौरान उन्होंने यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के घर पहुंच कर उनके पिता स्वर्गीय विंध्यांचल सिंह को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पूरे इलाके में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गए थे।

CM योगी बक्सर के सिमरी प्रखंड के छोटका राजपुर पहुंचे और यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता स्वर्गीय विंध्यांचल सिंह के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने परिजनों के बीच बैठकर कुछ समय बिताया तथा उनका कुशलक्षेम जाना। वहीँ कुछ समय बीताने के बाद CM योगी वापस यूपी के लिए रवाना हो गए। वहीँ CM योगी की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में लोग एकत्रित हुए थे। इस दौरान उन्होंने हाथ हिलाकर मौजूद सभी लोगों का अभिवादन किया। बता दें कि योगी के आगमन और प्रस्थान के दौरान पूरा इलाका जय श्री राम के नारों से गुंजयमान रहा।

उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि उनके लिए यह सुखद आश्चर्य से कम नहीं है कि आज गुरु पूर्णिमा के दिन जब गुरु गोरक्षनाथ आश्रम में मुख्यमंत्री को पूजा करने जाना था इसी बीच वह उनके पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके गांव पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि उनके आगमन को लेकर उन्हें कितनी खुशी है, उसे वह शब्दों में बयान नहीं कर सकते। इसके अतिरिक्त उनके पिता के निधन के पश्चात अब तक उनके यहां पहुंचे सभी आगन्तुकों का आभार व्यक्त किया ।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे चूंकि, उनको जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है,ऐसे में एसपीजी तथा अन्य कमांडो उनके कारकेड में शामिल थे। इसके अतिरिक्त बलिया जिला अधिकारी तथा बलिया के आरक्षी अधीक्षक मंगलवार से ही उनके आगमन को लेकर तैयारियों में लगे हुए थे तथा कार्यक्रम समाप्ति तक वह छोटका राजपुर में ही मौजूद रहे ।


Copy