बक्सर में मांगलिक समारोह में ताबड़तोड़ फायरिंग : पति-पत्नी को लगी गोली, इलाके में मची अफरातफरी

Edited By:  |
Reported By:
buxer me manglik samaroh me tabartod firing buxer me manglik samaroh me tabartod firing

बक्सर : बक्सर जिले में मांगलिक समारोह में ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान ही बन्दुक से निकली एक गोली पास खड़े एक पति-पत्नी को जा लगी। दोनों की चीख पुकार सुनने के बाद समारोह स्थल पर अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । फ़िलहाल घायलों की स्थिति चिंताजनक बनी है।

मामला बक्सर के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां गांव निवासी त्रिपुरारी ठाकुर के भतीजे का मुंडन संस्कार समारोह आयोजित था, जिसे लेकर घर में खुशियों का माहौल था। रात्रि तकरीबन 10:30 बजे त्रिपुरारी अपनी पत्नी पूजा के साथ घर की छत पर बैठे घर में चल रहे कार्यक्रम को देख रहे थे।

तभी अचानक हर्ष फायरिंग के दौरान बंदूक से निकली गोली उन्हें आकर लग गई। गोली पति के हथेली को चीरते हुए पास ही खड़ी उसकी पत्नी के पेट में जा लगी, जिसके कारण दोनों पति-पत्नी घायल होकर छत पर ही तड़पने लगे। जब परिजनों ने पति-पत्नी की चीख सुनी तो भागे-भागे छत पर पहुंचे और घायल अवस्था में उन्हें लेकर बक्सर नगर के सिंडिकेट के समीप स्थित विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है ।

वहीँ अस्पताल के निदेशक डॉ राजीव झा ने बताया कि पति के हथेली को बेधते हुए गोली पत्नी के पेट में जाकर फंसी हुई हैं। फिलहाल महिला की स्थिति स्थिर है सीटी स्कैन आदि कराने के बाद आगे कुछ भी कहा जा सकता है । सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Copy