सीतामढ़ी में यात्रियों से भरी बस पलटी : 20 फीट नीचे गड्ढे में गिरी, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे सभी

Edited By:  |
Reported By:
Bus full of passengers overturned in Sitamarhi Fell into the pit below 20 feet, everyone was going to attend the wedding ceremony Bus full of passengers overturned in Sitamarhi Fell into the pit below 20 feet, everyone was going to attend the wedding ceremony

SITAMARHI : इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी से आ रही है। जहां सोनबरसा हाईवे पर शक गांव के समीप यात्रियों से भरी बस पलटी है।बस सड़क से करीब 20 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी है।

राहत की बात यह है कि इस बड़ी दुर्घटना में कोई बड़ी घटना नहीं घटित हुई हालांकि इस हादसे में 6 लोग आंशिक रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे की खबर के स्थानीय गांव के ग्रामीण बचाव और राहत कार्य में लगे हैं। इस घटना की सूचना मिलने के बाद डुमरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की हाल-चाल लेने में लगी है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया यह हादसा उस वक्त हुआ जब बस के आगे चक्के की टायर ब्रस्ट कर गई । बस ड्राइवर की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा टल गया।बताया जा रहा है कि बस में सवार यात्री शादी समारोह के पूर्व फलदान कार्यक्रम के लिए सोनबरसा से निकले थे और यह हादसा हो गया। राहत की बात यह रही इस बड़ी दुर्घटना में 6 लोग आंशिक रूप से जख्मी हुए जिसमें 2 महिला भी शामिल है।


Copy