बमबाजी से दहला पाकुड़ : एक ही परिवार के 6 लोग घायल, सदर अस्पताल में हो रहा इलाज, 1 हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
bumbajee se dahala pakud bumbajee se dahala pakud

पाकुड़ : खबर है पाकुड़ की जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कांकड़बोना गांव में पुरानी रंजिश में बमबाजी हुई है. बम चलने की आवाज से पूरे इलाके में दहशत है. घटना में 6 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में 7 वर्षीय बच्ची, 3 महिला और 2 पुरुष शामिल हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया. मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

दरअसल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कांकड़बोना में शनिवार को दिन के करीब 2 बजे शराब और गांजा बेचने से मना करने पर हमलावरों ने एक घर में एक के बाद एक 10 बम फोड़े. घटना में एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए. वहीं बमबाजी की आवाज से पूरा गांव दहल गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस गांव पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए पाकुड़ के सोनाजोड़ी सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां घायलों का इलाज चल रहा है. बच्ची और एक व्यक्ति की हालत नाजुक होने की वजह से चिकित्सक ने पश्चिम बंगाल रेफर कर दिया है.

जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पूर्व झिकरहाटी पंचायत के जामतल्ला गांव में एक माह पूर्व दो पक्षों में विवाद हुआ था. मामला मुफस्सिल थाना तक पहुंचा था और मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में उसी पंचायत के काकड़बोना प्राथमिक विद्यालय के अध्यक्ष मिठू शेख एक पक्ष की ओर थे. मिठू शेख को ही मारने के लिए जामतल्ला गांव के कांकड़बोना स्कूल के पास कुछ लोग पहुंचे थे. परंतु वह अपने निजी कार्य से पाकुड़ आया था. मिठू शेख के नहीं मिलने पर उसके अन्य रिश्तेदार पर ही उसी पुरानी रंजिश को लेकर अंजुमूल शेख समेत आधा दर्जन लोगों ने काकोड़बोना गांव पहुंचकर बमबाजी कर दिया. इस बमबाजी घटना में मुदासेर शेख 23 वर्ष,राहीजुद्दीन शेख 35 वर्ष,मारजीना बीबी 36 वर्ष,मासबीरा खातुन 7 वर्ष,सुकोदा बीबीएवंरेनू बीबी घायल हैं.

वहीं बमबाजी में घायल मुदोसर शेख ने बताया कि शराब,गांजा बेचने को लेकर मेरे चचेरा भाई ने मना किया था जिसके चलते वो लोग मेरे चचेरा भाई को नहीं पाया तो हमलोगों के ऊपर बम से हमला कर दिया. साथ ही घायल मुदोसर ने हमलावरों का नाम बताया 1.अंजमूल शेख 2.कौशर शेख 3.लाकफोड़ शेख 4. रेशफूल शेख 5. अशरफुल शेख 6. मोदास शेख बमबाजी का आरोप लगाया है. ये सभी जामतल्ला गांव के रहने वाले हैं. इधर पुलिस मामले को लेकर तफ्तीश कर रही है. फ़िलहाल पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है जिसकी पूछताछ जारी है. बाकी आरोपियों की धड़पकड़ में जुटी है.


Copy