CRIME NEWS : HAJIPUR में लूट के बाद ट्रक चालक को मारी गोली

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Truck driver shot after robbery in HAJIPUR BREAKING Truck driver shot after robbery in HAJIPUR

HAJIPUR:- बड़ी खबर वैशाली जिले से है..यहां लूटपाट के दौरान अपराधियों ने ट्रक चालक को गोली मार दी है...वारदात की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


यह वारदात हाजीपुर-मुजफ्फरपुर NH 22 पर हुई है. सदर थाना क्षेत्र के एकारा पुल पर अपाचे बाइक सवार दो अपराधियों ने ट्रक चालक से लूटपाट के दरमियान सीने में गोली मार दिया और ₹10 हजार लूटकर फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाने के पुलिस अधिकारी ने घायल ट्रक चालक को इलाज के लिए हाजीपुर स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.


मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित ट्रक चालक जितेन्द्र यादव पटना के शेखपुरा का रहने वला है और यूपी के गोरखपुर सहजनवा से खाद लोड कर झारखंड के जमुआ जा रहा था।


पीड़ित ट्रक चालक जितेंद्र यादव ने बताया कि खाद लोड करके झारखंड के जमुआ जा रहे थे। देर रात हो जाने के कारण पुल के पास ट्रक लगाकर सो रहा था। तभी अपाचे बाइक सवार दो अपराधी पिस्टल के बल रुपया मांगने लगा। नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी दी गई जिसके बाद ट्रक चालक ने उसे ₹10 हजार दे दिया। उसके अपराधी उसकी मोबाइल फोन मांगने लगा..और मोबाइल नहीं देने पर दो फायरिंग की.जिसमें से एक उसके सीने में लग गई जबकि दूसरी गोली बगल से निकल गई.

इस संबंध में सदर थानेदार राजन कुमार पांडे ने बताया कि एक ट्रक चालक को एकरा पुल पर गोली मारकर लूटपाट करने की सूचना मिली है। घायल चालक को सदर अस्पताल हाजीपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है..मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


Copy