अचानक उग्र हुए ग्रामीण.. : NH-80 पर मार्निंग वॉक पर निकली थी महिलायें ..तभी तेज गति से आ गई अऩियंत्रित ट्रक..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Truck crushed women on morning walk, many died BREAKING Truck crushed women on morning walk, many died

Bhagalpur:-बड़ी खबर भागलपुर जिले के सुलतानगंज से है...यहां मार्निंग वॉक पर निकली चार महिलाओं को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया,जिसमें मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी है.

यह हादसा एनएच-80 के सुलतानगंज-मुंगेर मुख्य सड़क मार्ग के घोरघट पीर दरगाह के पास हुई है. हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीण काफी उग्र हो गये और एनएच-80 जाम करके हंगामा करने लगे.

ग्रामीणों ने बताया कि सुबह दर्जनों महिलाएं सड़क पर मॉर्निंग वॉक कर रही थी.इसी दौरान तेज गति से एक ट्रक वाहन आया और महिला सरस्वती देवी,सविता देवी को कुचल दिया.ट्रक वाहन लेकर भागने के दौरान चालक ने दो महिलाओं को धक्का मार दिया. मृतक दोनो महिला गनगनिया गाँव के वार्ड 4 के रहनेवाली है.इस घटना मे महिला पुजा देवी, रुपा कुमारी घायल हुई है.ग्रामीणों ने बताया कि इस सड़क पर अनियंत्रित होकर वाहन चलते है.

घटना की जानकारी पर थानाध्यक्ष प्रिय रंजन एंव सीओ रवि कुमार मौके पर पहुंच कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटाया.मृतक के परिजनों को मुआबजा दिलाने का आश्वासन दिया गया. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया


Copy