BREAKING NEWS : मार्निंग वॉक के लिए NH पर निकले थे ग्रामीण,तभी मची चीख-पुकार

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Three people out on morning walk were crushed by a vehicle on NH. BREAKING Three people out on morning walk were crushed by a vehicle on NH.

GOPALGANJ:-बिहार के गोपालगंज में एक साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों के साथ बड़ा हादसा हो गया जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की स्थिति गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.



ये हादसा गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के पथरा गांव के पास एनएच-27 की है.मिली जानकारी के अनुसार कि हर रोज की तरह गांव के लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे.एनएच-27 पर अचानक आई अज्ञात वाहन ने दो महिला एवं एक पुरूष को कुचल दिया और वाहन लेकर चालक फरार हो गया.एनएचएआई की एंबुलेंस से पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया.और एक को रेफर कर दिया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में चीख पुकार मच गई है.अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने में जुटी हुई है.


मृतकों की पहचान दिनानाथ ठाकुर और सावित्री देवी के रूप में की गई है.वहीं शीला देवी जख्मी है,जिन्हें सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.


Copy